Begin typing your search above and press return to search.

chhattisgarh train news, ब्रेकिंग न्‍यूज: 2 से 5 जुलाई तक रद्द रहेंगी बिलासपुर से चलने वाली ये ट्रेनें

chhattisgarh train news

chhattisgarh train news, ब्रेकिंग न्‍यूज: 2 से 5 जुलाई तक रद्द रहेंगी बिलासपुर से चलने वाली ये ट्रेनें
X
By Sanjeet Kumar

बिलासपुर। बिलासपुर से चलने वाली दो ट्रेनों को रेलवे ने दो से पांच जुलाई तक रद्द कर दिया है। रेल अफसरों ने बताया कि रेलवे प्रशासन द्वारा अधोसंरचना विकास के लिए दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के बिलासपुर रेल मंडल के बिलासपुर-चांपा सेक्शन के बीच नैला यार्ड का आधुनिकीकरण का कार्य किया जाएगा। इसमें नॉन इंटरलोकिंग सहित अन्‍य काम किए जाएंगे। यह काम 02 से 05 जुलाई, 2023 तक किया जाएगा। इस कार्य के पूर्ण होते ही सभी गाडियों की समयबद्धता एवं गति में तेजी आएगी ।

इस कार्य के फलस्वरूप कुछ यात्री गाड़ियों का परिचालन प्रभावित रहेगा । जिसका विवरण इस प्रकार हैः-

रद्द होने वाली गाडियां:-

1) 02 से 05 जुलाई, 2023 तक बिलासपुर एवं रायगढ़ से रवाना होने वाली गाडी संख्या 08738/08737 बिलासपुर-रायगढ़-बिलासपुर मेमू पेसेजर स्पेशल रद्द रहेगी ।

2) 02 से 05 जुलाई, 2023 तक बिलासपुर एवं गेवरारोड से रवाना होने वाली गाडी संख्या 08734/08733 बिलासपुर-गेवरारोड-बिलासपुर मेमू पेसेजर स्पेशल रद्द रहेगी ।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story