Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh News: डॉ. राकेश गुप्‍ता को डीजे वालों ने दी मारने की धमकी: सोशल मीडिया में किया फोटो वायरल, एसएसपी से शिकायत

Chhattisgarh News:

Chhattisgarh News: डॉ. राकेश गुप्‍ता को डीजे वालों ने दी मारने की धमकी: सोशल मीडिया में किया फोटो वायरल, एसएसपी से शिकायत
X
By Sanjeet Kumar

Chhattisgarh News: रायपुर। कांग्रेस नेता और सामाजिक कार्यकर्ता डॉ. राकेश गुप्‍ता को डीजे वालों ने मारने की धमकी दी है। डीजे वालों की तरफ से डॉ. गुप्‍ता की फोटो सोशल मीडिया में वायरल करके खुलेआम मरने की धमकी दी जा रही है। इसको लेकर डॉ. राकेश गुप्‍ता ने रायपुर एसएसपी से लिखित में शिकायत की है।

एसएसपी से की गई शिकायत में डॉ. गुप्‍ता ने कहा कि डीजे के शोर को नियमानुसार नियंत्रित करने के आदेश किए गए हैं सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में मैंने भी इस आदेश को अपने साथियों के साथ स्वागत किया है।मुझे आज सुबह पता चला कि डीजे संचालकों के समूह में मेरा नाम लेकर धमकियां दी जा रही हैं। किसी प्रकार की अनहोनी की बात कही गई है। कृपया अपने संज्ञान में ले और उपद्रवी तत्वों को नियंत्रित करने के लिए कदम उठाएं। डॉ. गुप्‍ता ने सुरक्षा की मांग की है। बता दें कि इस बार डीजे पर पूरी तरह प्रतिबंध लगा हुआ है। डीजे को लेकर पूरे प्रदेश में सख्‍ती की जा रही है। इससे डीजे वालों का काम प्रभावित हुआ है।


Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story