Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh News: सरकारी बिजली कंपनी को लेकर बड़ी खबर: एमडी उज्‍जवला बघेल ने दिया इस्‍तीफा, मनोज खरे को मिला सेवा विस्‍तार

Chhattisgarh News:

Chhattisgarh News: सरकारी बिजली कंपनी को लेकर बड़ी खबर: एमडी उज्‍जवला बघेल ने दिया इस्‍तीफा, मनोज खरे को मिला सेवा विस्‍तार
X
By Sanjeet Kumar

Chhattisgarh News: रायपुर। छत्‍तीसगढ़ की सरकारी बिजली कंपनी में एमडी को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। एक सरकारी बिजली कंपनी के एमडी ने इस्‍तीफा दे दिया है। वहीं, एक एमडी को सरकार ने सेवा विस्‍तार दिया गया है।

जानकारी के अनुसार बिजली वितरण कंपनी में एमडी मनोज खरे को सेवा विस्‍तार दिया गया है। इसके साथ ही उन्‍हें बिजली ट्रांसमिशन कंपनी के एमडी का अतिरिक्‍त प्रभार सौंपा गया है। ट्रांसमिशन कंपनी की एमडी रही उज्‍जवला बघेल ने विधानसभा चुनाव का परिणाम आने के दूसरे दिन 4 दिसंबर को अपने पद से इस्‍तीफा दे दिया दिया था। सरकार ने उनका इस्‍तीफा मंजूर कर लिया है।








Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story