Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh News: सांसद की चेतावनीः डीए को लेकर सत्ताधारी पार्टी के सांसद हुए तल्ख, बोले...अब आंदोलन हुआ तो उसमें मैं भी शामिल होउंगा

Chhattisgarh News: महंगाई भत्‍ता बढ़ाने की मांग कर रहे प्रदेश के सरकारी कर्मचारियों को सत्‍तारुढ़ पार्टी के सांसद का भी समर्थन मिल गया है। सांसद ने खुलकर कर्मचारियों का साथ देने का वादा किया है।

Chhattisgarh News: सांसद की चेतावनीः डीए को लेकर सत्ताधारी पार्टी के सांसद हुए तल्ख, बोले...अब आंदोलन हुआ तो उसमें मैं भी शामिल होउंगा
X
By Sanjeet Kumar

Chhattisgarh News: रायपुर। प्रदेश के सरकारी कर्मचारी लंबे समय से महंगाई भत्‍ता बढ़ाने की मांग कर रहे हैं। इसको लेकर उन्‍होंने आंदोलन का ऐलान कर दिया है। अब इस मुद्दे पर कर्मचारियों को दुर्ग से बीजेपी सांसद विजय बघेल का भी साथ मिल गया है। सांसद बघेल ने डीए की मांग का समर्थन करते हुए कहा है कि यदि कर्मचारी आंदोलन करते हैं तो वे भी उनके साथ खड़े रहेगें।

कर्मचारी आंदोलन को लेकर सांसद बघेल का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल किया जा रहा है। यह वीडियो पेंशनर्स महासंघ की बैठक के दौरान का है। इसमें बघेल कह रहे हैं कि अभी जब सीएम दिल्‍ली गए थे तब उनसे बात किया था। कहा था कि अब आप लोग इसे (डीए) ज्‍यादा दिन उलझा कर मत रखिए। अब अगर कर्मचारी आंदोलन करेंगे तो मैं खुद उसमें शामिल होऊंगा।

बघेल ने बताया कि उन्‍होंने यह भी कहा कि आप लोगों ने घोषणा पत्र का मुझे संयोजक बनाया गया था और घोषणा पत्र को मोदी की गारंटी के रुप में हमने दिया है। तो मोदी की गारंटी झूठी न हो उस पर विश्‍वास बना रहे। इसलिए इस पर आप तत्‍काल निर्णय लीजिए। नहीं तो अब धीरे-धीरे आग सुलग रही है, कब स्थिति विस्‍फोटेक जो जाएगी मैं नहीं जनता और उसमें मैं भी शामिल रहूंगा।

बघेल ने कहा कि मेरी सरकार है, किसकी सरकार है इसकी मुझे चिंता नहीं रहती। ईश्‍वर की मर्जी होती है तभी ऐसे पद मिलते हैं आप (पेंशनर्स) लोगों की कृपा होती है तभी मिलता है, नहीं तो टिकट तो बहुत से लोगों को मिलता है। हर कोई जीत जाता है क्‍या। तो मैं इसकी चिंता नहीं करता, टिकट मिले नहीं मिले, जिसकी किस्‍मत में होगा उसे मिलेगा। मेरी किस्‍मत में होगा तो मुझे मिलेगा, लेकिन अपनी जिम्‍मेदारियों से भाग के किसी से डरू और मैं ये बात न रखूं। आप लोग इस बात को बोल सकते हैं मेरे इस वतव्‍य को पेपर में दे सकते हैं।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story