Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh News: साय सरकार में सरकारी नौकरी: सरकारी भर्ती को लेकर वित्‍त मंत्री चौधरी का आया बयान, बोले...

Chhattisgarh News: प्रदेश में सरकार में नई भर्ती को लेकर वित्‍त मंत्री ओपी चौधरी का बड़ा बयान सामने आया है। चौधरी ने मीडिया से बात करते हुए रोजगार के मामले में पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार पर हमला भी बोला है।

Chhattisgarh News: साय सरकार में सरकारी नौकरी: सरकारी भर्ती को लेकर वित्‍त मंत्री चौधरी का आया बयान, बोले...
X
By Sanjeet Kumar

Chhattisgarh News: रायपुर। छत्‍तीसगढ़ की विष्‍णुदेव सरकार नौकरी में भर्ती करेगी। वित्‍त मंत्री ओपी चौधरी ने कहा है कि साय सरकार 5 साल में बड़े पैमाने पर भर्ती करेगी।

मीडिया से चर्चा करते हुए चौधरी ने रोजगार के मामले में प्रदेश की पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार पर हमला बोला। कहा कि उन्‍होंने (कांग्रेस सरकार) 5 साल तक कोई भर्ती नहीं की। इक्‍का-दुक्‍का जो भर्ती की भी वह घोटला और माफियाओं के भेंट चढ़ गया। उन्‍होंने कहा कि हमारी विष्णुदेव साय की सरकार अपने 5 साल में कांग्रेस के कार्यकाल की तुलना में कई गुना ज्‍यादा भर्तियां करेगी।

किसानों को खाद- बीज की कमी को लेकर पूछे गए प्रश्‍न पर चौधरी ने कहा कि सरकार की पूरी नजर है। कृषि मंत्री लगातार स्थिति पर नजर रखे हुए हैं। किसानों को तकलीफ होने नहीं दिया जाएगा। कहीं कोई दिक्‍कत होगी तो उसका तत्‍काल निराकरण कर लिया जाएगा।


Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story