Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh News: पुलिस मुख्‍यालय में विराजे बजरंगबली: नारियल फोड़कर गृह मंत्री विजय शर्मा ने की बैठक की शुरुआत

Chhattisgarh News:

Chhattisgarh News: पुलिस मुख्‍यालय में विराजे बजरंगबली: नारियल फोड़कर गृह मंत्री विजय शर्मा ने की बैठक की शुरुआत
X
By Sanjeet Kumar

Chhattisgarh News: रायपुर। छत्‍तीसगढ़ के पुलिस मुख्‍यालय में आज से बजरंगबली बिराज गए हैं। पहली बार पीएचक्‍यू पहुंचे डिप्‍टी सीएम और गृह मंत्री विजय शर्मा ने हनुमान जी की पूजा की। इसके बाद उन्‍होंने पीएचक्‍यू के आला अफसरों के साथ बैठक की। इस बैठक में डीजीपी अशोक जुनेजा, एडीजी अरुण देव गौतम सहित अन्‍य आला अफसर मौजूद थे।


पुलिस सूत्रों के अनुसार डिप्‍टी सीएम शर्मा ने पीएचक्‍यू की बैठक में सबसे पहले अफसरों से परिचय प्राप्‍त किया। इसके बाद विभागीय कामकाज की जानकारी ली। गृह मंत्री ने प्रदेश की कानून-व्‍यवस्‍थाा और नक्‍सल विरोधी अभियान पर भी अफसरों के साथ विस्‍तार से बात की। पुलिस सूत्रों ने बताया कि शर्मा के आज पीएचक्‍यू दौरा का कार्यक्रम पहले से तय था। इसके साथ ही शर्मा ने पीएचक्‍यू में बैठक से पहले संकट मोचन हनुमान जी की पूजा करने की इच्‍छा जताई थी। आज शर्मा के पीएचक्‍यू आगमन से पहले हनुमान जी की एक कास्‍य प्रतिमा लगाई गई। शर्मा ने कांफ्रेंसरुम में ही पूजा करने के बाद बैठक की।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story