Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh News: निहारिका बारिक कमेटी और कर्मचारी संगठनों की बैठक आज, इन 3 संगठनों के प्रतिनिधि होंगे शामिल

Chhattisgarh News: कर्मचारियों की समस्‍या और मांगों पर विचार करने के लिए सरकार द्वारा गठित निहारिका बारिक कमेटी और कर्मचारी संगठनों के प्रतिनिधियों की आज दोपहर बाद बैठक होगी। इसमें कर्मचारी संगठन अपनी मांगों से कमेटी को अवगत कराएंगे।

Chhattisgarh News: निहारिका बारिक कमेटी और कर्मचारी संगठनों की बैठक आज, इन 3 संगठनों के प्रतिनिधि होंगे शामिल
X
By Sanjeet Kumar

Chhattisgarh News: रायपुर। सरकारी कर्मचारियों की समस्‍याओं और मांगों पर विचार करने के लिए सरकार ने प्रमुख सचिव निहारिका बारिक की अध्‍यक्षता में एक कमेटी गठित की है। 5 सदस्‍यीय इस कमेटी का गठन इसी वर्ष मार्च में किया गया था। इस कमेटी ने राज्‍य के तीन कर्मचारी संगठनों को आज चर्चा के लिए बुलाया है।

निहारिका बारिक कमेटी और कर्मचारी संगठनों के प्रतिनिधियों के बीच आज दोपहर बाद 3 बजे मंत्रालय में बैठक होगी। इस बैठक में शामिल होने के लिए सामान्‍य प्रशासन विभाग की तरफ से तीन कर्मचारी संगठनों को बुलाया गया है। इनमें अधिकारी- कर्मचरी संघ, राजपत्रित अधिकारी संघ और तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ शामिल है।

जीएडी से जारी पत्र के अनुसार तीनों संगठनों के दो-दो प्रतिनिधि बैठक में शामिल होंगे। इस बैठक में कर्मचारी संगठनों की तरफ से मांगों और समस्‍याओं से कमेटी को अवगत कराया जाएगा। कर्मचारी संगठनों के अनुसार बैठक में डीए सहित लंबित अन्‍य मांगों को कमेटी के सामने रखा जाएगा।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story