Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh News: नवा रायपुर में कल कर्मचारी संगठनों का बड़ा आयोजन: कार्यक्रम में शामिल होंगे राज्‍य सरकार के मंत्री और अफसर

Chhattisgarh News:

Chhattisgarh News: नवा रायपुर में कल कर्मचारी संगठनों का बड़ा आयोजन: कार्यक्रम में शामिल होंगे राज्‍य सरकार के मंत्री और अफसर
X
By Sanjeet Kumar

Chhattisgarh News: नवा रायपुर। विभागाध्यक्ष राजपत्रित अधिकारी संघ एवम् शासकीय कर्मचारी संघ के संयुक्त तत्वावधान में इंद्रावती भवन परिसर में नवा रायपुर प्रीमियर लीग के विजेताओं को मुख्य अतिथि बृजमोहन अग्रवाल मंत्री स्कूल शिक्षा एवम् उच्च शिक्षा के करकमलों सम्मान किया जाएगा। इस अवसर पर नवा रायपुर के शासकीय सेवकों द्वारा नववर्ष मिलन समारोह का भव्य आयोजन भी किया गया है। यह आयोजन कल 13 फरवरी को होगा।

नवा रायपुर प्रीमियर लीग के संयोजक कमल वर्मा ने विज्ञप्ति जारी कर बताया कि इस वर्ष एनपीएल टूर्नामेंट में विभिन्न विभागाध्यक्ष कार्यालय एवम् मंत्रालय से 64 टीमों ने शामिल होकर इस गरिमाममय आयोजन के हर मुकाबला को काफी रोमांचक बना दिया था। एनपीएल के तहत क्रिकेट के अलावा कैरम, वॉलीबॉल एवं बैडमिंटन टूर्नामेंट का आयोजन भी किया गया था।

उन्होंने आगे बताया कि संयुक्त मोर्चा द्वारा आयोजित भव्य समारोह की अध्यक्षता प्रदेश के राजस्व एवम् खेल युवा कल्याण मंत्री टंकराम वर्मा करेंगे।आयोजन के प्रमुख अतिथि लक्ष्मी राजवाड़े, मंत्री महिला एवम् बाल विकास, विजय बघेल सांसद दुर्ग, गुरु खुशवंत साहेब विधायक आरंग, नीलकंठ टीकाम विधायक केशकाल, इंद्र कुमार साहू विधायक अभनपुर, दीपेश साहू विधायक बेमेतरा, नवीन मार्कण्डेय पूर्व विधायक आरंग, महादेव कावरे संचालक कोष लेखा एवं पेंशन, डॉ प्रियंका शुक्ला संचालक पशुपालन एवं तकनीकी शिक्षा होंगे।

इस दौरान छत्तीसगढ़ के प्रसिद्ध गायिका छाया चंद्राकर के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम लोकछाया का मंचन भी किया जाएगा। समिति द्वारा छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन से संबद्ध प्रदेशभर के विभिन्न कर्मचारी संघों के प्रदेश अध्यक्षों को भी आमंत्रित किया गया है। आयोजन समिति द्वारा इस भव्य आयोजन को सफल बनाने के लिए नवा रायपुर स्थित विभिन्न कार्यालयों में कार्यरत कर्मचारियों एवं अधिकारियों को भारी संख्या में उपस्थित होने हेतु अपील की गई है।




Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story