Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh News: मंत्रियों के साथ अयोध्‍या जाएंगे मुख्‍यमंत्री साय: इस तारीख को उड़ेगा विशेष विमान

Chhattisgarh News: मुख्‍यमंत्री विष्‍णुदेव साय अपने मंत्रियों के साथ श्री राम लला के दर्शन करने अयोध्‍या जाएंगे। सीएम साय ने लोकसभा चुनाव से पहले इसकी घोषणा की थी।

Chhattisgarh News: मंत्रियों के साथ अयोध्‍या जाएंगे मुख्‍यमंत्री साय: इस तारीख को उड़ेगा विशेष विमान
X
By Sanjeet Kumar

Chhattisgarh News: रायपुर। मुख्‍यमंत्री विष्‍णुदेव साय अपने मंत्रिमंडल के साथियों के साथ अयोध्‍या जाकर श्री रामलला के दर्शन करेंगे। साय कैबिनेट विशेष विमान से अयोध्‍या जाएगी। इसकी तारीख तय हो चुकी है।

बताया जा रहा है मुख्‍यमंत्री साय और उनके मंत्री विशेष विमान से 28 जून को अयोध्‍या जाएंगे। वहां श्री रामलला के दर्शन करने के बाद उसी दिन राजधानी रायपुर लौट आएंगे। लोकसभा चुनाव से पहले श्रीराम लला दर्शन योजना की शुरुआत करते हुए मुख्‍यमंत्री साय ने कहा था कि वे अपने मंत्रिमंडल के साथ अयोध्‍या जाएंगे। इसके बाद लोकसभा चुनाव की व्‍यस्‍तता के कारण साय अयोध्‍या नहीं जा पाए थे, लेकिन अब चुनाव की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्‍व में फिर से एनडीए की सरकार बन गई है।

राज्‍य सरकार आम लोगों को करा रही श्रीराम लला के दर्शन

बताते चले कि विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने श्रीराम लला दर्शन योजना शुरू करने की घोषणा की थी। अपने वादे को पूरा करते हुए राज्‍य सरकार ने यह योजना शुरू कर दी है। इस योजना के तहत प्रदेश के लोगों को नि:शुल्‍क आयोध्‍या में श्रीराम लला के साथ ही अन्‍य स्‍थानों का दर्शन कराया जा रहा है।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story