Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh News: लू को लेकर अभी से अलर्ट: राज्‍य सरकार से जारी किया निर्देश, देखें- निकायों और जिला प्रशासन को जारी एडवाइजरी....

Chhattisgarh News: मार्च शुरू होने के साथ ही राज्‍य सरकार ने लू के खतरे से निपटने की तैयारी शुरू कर दी है। सरकार की तरफ से राज्‍य के सभी निकायों और जिला प्रशासन को जरुरी निर्देश और एडवाइजरी जारी की गई है।

Chhattisgarh News: लू को लेकर अभी से अलर्ट: राज्‍य सरकार से जारी किया निर्देश, देखें- निकायों और जिला प्रशासन को जारी एडवाइजरी....
X
By Sanjeet Kumar

Chhattisgarh News: रायपुर। छत्‍तीसगढ़ के कई शहरों में भीषण गर्मी पड़ती है। पारा 45 डिग्री सेल्सियस के पार पहुंच जाता है। ऐसे में तेज धूप और लू का खतरा बढ़ जाता है। हीट स्‍ट्रोक से लोगों के बीमार पड़ने और मौत का भी खतरा रहता है। इसे देखते हुए सरकार ने सभी निकायों और जिला प्रशासन के लिए अभी से जरुरी निर्देश और एडवाइजरी जारी की है। इसमें निकायों और जिला प्रशासन को अभी से तैयारी करने का निर्देश दिया गया है।



Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story