Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh News इस सरकारी मंडल के अध्‍यक्ष और सदस्‍यों की नियुक्ति रद्द करने का आदेश हुआ निरस्‍त, देखें आर्डर

Chhattisgarh News छत्‍तीसगढ़ में निगम मंडल में हुई ज्‍यादातर नियुक्तियों की समय सीमा अब पूरी हो गई है। सरकार की तरफ से कार्यकाल बढ़ाने को लेकर नया कोई आदेश जारी नहीं हुआ है।

Chhattisgarh News इस सरकारी मंडल के अध्‍यक्ष और सदस्‍यों की नियुक्ति रद्द करने का आदेश हुआ निरस्‍त, देखें आर्डर
X
By Sanjeet Kumar

Chhattisgarh News रायपुर। सरकार ने छत्‍तीसगढ़ भवन एवं अन्‍य सन्निर्माण कर्मकार कल्‍याण मंडल में अध्‍यक्ष व सदस्‍यों की नियुक्ति रद्द करने वाला आदेश निरस्‍त कर दिया है। सरकार के इस आदेश से मंडल के अध्‍यक्ष सुशील सन्नी अग्रवाल की कुर्सी और कैबिनेट मंत्री का दर्जा बच गया है। साथ ही मंडल के सदस्‍य श्याम जायसवाल, अनिल सिंह, मंजू सिंह, बलराम मौर्य और दुर्गेश जायसवाल भी पद पर बने रहेगें।

बता दें कि इस मंडल के अध्‍यक्ष व सदस्‍यों का कार्यकाल पूरा हो गया है। इसे देखते हुए श्रम विभाग ने मंडल अध्‍यक्ष व सदस्‍यों की नियुक्ति समाप्‍त करने का आदेश जारी कर दिया। इसके कुछ देर बाद ही दूसर आदेश जारी किया गया। बता दें कि राज्‍य के ज्‍यादातर निगम मंडलों में हुई नियुक्तियों की समय सीमा समाप्‍त हो गई है।

देखें श्रम विभाग का आदेश

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story