Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh News: IMA छत्‍तीसगढ़ की आपात बैठक आज: जानिये.. किस मुद्दे को लेकर बुलाई गई है बैठक

Chhattisgarh News:

Chhattisgarh News: IMA छत्‍तीसगढ़ की आपात बैठक आज: जानिये.. किस मुद्दे को लेकर बुलाई गई है बैठक
X
By Sanjeet Kumar

Chhattisgarh News: रायपुर। इण्डियन मेडिकल एसोसिएशन रायपुर की आपात बैठक आज होने जा रही है। इस बैठक का मुख्य मुद्दा आयुष्मान योजना चिन्हित हॉस्पिटल द्वारा शपथ पत्र भरवाने को लेकर है।

डॉ. राकेश गुप्‍ता ने बताया कि विगत दिनों स्वास्थ्य विभाग द्वारा सभी आयुष्मान योजना से जुड़े अस्पतालों द्वारा यह शपथ पत्र भरवाया जा रहा है कि उनके हास्पिटल में कोई सरकारी डॉक्टर आंशिक या पूर्णकालिक रूप से काम नहीं करता और यदि ऐसा पाया जाता है तो हॉस्पिटल के ऊपर कार्यवाही की जायेगी। हॉस्पिटल को योजना से निलंबित भी किया जा सकता है।इण्डियन मेडिकल एसोसिएशन रायपुर इस तरह के आदेश पर अपना विरोध दर्ज करती है। आगे की रणनीति बनाने के लिए कल आपात बैठक बुलाई गई है ।

सभी अस्पताल संचालकों और अस्पतालों में काम कर रहे शासकीय डॉक्टरों को उनके अभिमत जानने के लिए बुलाया गया है। इसमें मेडिकल कॉलेज और जिला अस्पताल के डॉक्टर भी शामिल हैं। मीटिंग के दौरान अलग-अलग जिलों की इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के पदाधिकारीगण से भी बात की जाएगी।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story