Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh News: फेडरेशन की कल बड़ी बैठक: मोदी की गारंटी लागू करने हो सकता है आंदोलन का शंखनाद

Chhattisgarh News:

Chhattisgarh News: फेडरेशन की कल बड़ी बैठक: मोदी की गारंटी लागू करने हो सकता है आंदोलन का शंखनाद
X
By Sanjeet Kumar

Chhattisgarh News: रायपुर। छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन का प्रांतीय बैठक राजपत्रित अधिकारी संघ के कार्यालय शंकर नगर रायपुर में 28 जुलाई को दोपहर 1 बजे से आयोजित है।

फेडरेशन के संयोजक कमल वर्मा ने बताया कि भाजपा घोषणा पत्र अनुसार प्रदेश के कर्मचारियों को केंद्र के समान 1 जनवरी 24 से महंगाई भत्ता में 4 % वृद्धि कर साथ 50 % डी ए स्वीकृत करने, प्रदेश के कर्मचारियों को जुलाई 2019 से देय तिथि पर महंगाई भत्तों के एरियर्स राशि का समायोजन जीपीएफ खाते में जमा किये जाने, भाजपा घोषणा पत्र अनुसार प्रदेश के शासकीय सेवकों को चार स्तरीय समयमान वेतनमान दिये जाने;केन्द्र के समान गृह भाड़ा भत्ता, भाजपा घोषणा पत्र अनुसार मध्यप्रदेश सरकार की भांति प्रदेश के शासकीय सेवकों को अर्जित अवकाश नगदीकरण 240 दिन के स्थान पर 300 दिन देने के मुद्दों पर रणनीति तय करने संगठनों के प्रांताध्यक्ष एवं महामंत्री राजधानी में जुटेंगे।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story