Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh News: धरना स्‍थल खाली करने जिला प्रशासन ने जारी किया आदेश, आचार संहिता के साथ बताई यह वजह

Chhattisgarh News:

Chhattisgarh News: धरना स्‍थल खाली करने जिला प्रशासन ने जारी किया आदेश, आचार संहिता के साथ बताई यह वजह
X
By Sanjeet Kumar

Chhattisgarh News: रायपुर। नवा रायपुर के तुता स्थित धरना स्‍थल को खाली करने का निर्देश जारी किया गया है। इस संबंध में जिला प्रशासन ने वहां धरना दे रहे सभी संगठनों को पत्र जारी किया किया है। इसमें कहा गया है कि वर्तमान में किसी भी संगठन को वहां धरना देने की अनुमति नहीं है। जिला प्रशासन ने धरना स्‍थल खाली कराने के पीछे कुछ और भी कारण बताया है।

जिला प्रशासन की तरफ से कर्मचारी संगठनों को जारी पत्र में बताया गया है कि तुता धरन स्‍थल पर नवा रायपुर विकास प्राधिकरण की तरफ से आंदोलन के लिए वहां आने वालों की सुविधा के लिए कई निर्माण कार्य कराए गए थे। उसमें टूट- फूट हो गया। लाईट आदि भी गायब हो गए हैं।

नवा रायपुर विकास प्राधिकरण की तरफ वहां फिर से निर्माण कार्य कराए जाने की सूचना जिला प्रशासन को दी गई है। इसके लिए धरन स्‍थल को खाली किया जाना जरुरी है। पत्र में यह भी कहा गया है कि आचार संहिता और निर्माण कार्य को देखते हुए तुरंत धरना स्‍थल खाली कर दिया जाए।

संगठनों ने धरन स्‍थल खाली करने को तैयार नहीं हैं संगठन

तुता में इस वक्‍त धान खरीदी केंद्रों के डाटा इंट्री ऑपरेटरों के साथ ही डीएड- बीएड संघ का धरना चल रहा है। डाटा इंट्री ऑपरेटर संघ ने इस पत्र के जवाब में साफ कह दिया है कि जब तक मांगें पूरी नहीं होगी, हम धरना स्‍थल खाली नहीं करेंगे।





Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story