Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh News: धान खरीदी केंद्र कंप्यूटर ऑपरेटर संघ कल करेगा जल सत्‍याग्रह: 21 दिनों से नवा रायपुर में चल रहा है धरना

Chhattisgarh News:

Chhattisgarh News: धान खरीदी केंद्र कंप्यूटर ऑपरेटर संघ कल करेगा जल सत्‍याग्रह: 21 दिनों से नवा रायपुर में चल रहा है धरना
X
By Sanjeet Kumar

Chhattisgarh News: रायपुर। अपनी दो सूत्रीय मांगों को लेकर 21 दिनों से नवा रायपुर में आंदोलन कर रहे छत्तीसगढ़ धान खरीदी कम्‍प्‍यूटर ऑपरेटर संघ के पदाधिकारी कल 16 अक्‍टूबर को जल सत्‍याग्रह करेंगे।

प्रदेश में कुल 2739 धान खरीदी ऑपरेटर हैं, जो नियमितीकरण की मांग कर रहे हैं। संघ के प्रांताध्‍यक्ष ऋषिकांत मोहरे अपनी मांगों के संबंध में बताया है कि संघ आपरेटरों का विभाग तय करके उन्‍हें नियमित करने की मांग कर रहे हैं। इसके साथ ही संविदा वेतनमान में की गई 27 प्रतिशत की बढ़ोतरी का लाभ देने का भी मांग किया जा रहा है। संघ के पदाधिकारी बीते 21 दिनों से आंदोलन कर रहे हैं, लेकिन मांगों पर कोई ध्‍यान नहीं दिया जा रहा है।





Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story