Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh News: डिप्‍टी सीएम के आवास के बाहर डटे एसआई भर्ती के अभ्‍यर्थी, रात भी वहीं बिताई, रिजल्‍ट जारी करने की मांग..

Chhattisgarh News:

Chhattisgarh News: डिप्‍टी सीएम के आवास के बाहर डटे एसआई भर्ती के अभ्‍यर्थी, रात भी वहीं बिताई, रिजल्‍ट जारी करने की मांग..
X
By Sanjeet Kumar

Chhattisgarh News: रायपुर। एसआई भर्ती के अभ्‍यर्थियों ने फिर एक बार डिप्‍टी सीएम विजय शर्मा पर रिजल्‍ट जारी करने के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया है। प्रदेशभर से सकैड़ों अभ्‍यर्थी बुधवार से डिप्‍टी सीएम के सरकारी आवास पर डटे हुए हैं। कल रात में उनकी डिप्‍टी सीएम शर्मा ने मुलाकात भी हो चुकी है, इसके बावजूद अभ्‍यर्थी डिप्‍टी सीएम के आवास के बाहर से हटने को तैयार नहीं है।

बता दें कि एक दिन पहले ही इस मामले की हाईकोर्ट में सुनवाई हुई। सरकार ने इस मामलें में कोर्ट से 15 दिन का वक्‍त मांगा है। इस बीच प्रदेशभर से अभ्‍यर्थी कल ही डिप्‍टी सीएम के सरकारी आवास पर पहुंच गए। पहले गेट के बाहर खड़े रहे फिर परिसर मे प्रवेश कर गए। डिप्‍टी सीएम से मुलाकात की जिद्द के साथ वे वहीं बैठे रहे। रात में डिप्‍टी सीएम पहुंचे तो उनकी मुलाकात हुई। अभ्‍यर्थियों ने उनके सामने रिजल्‍ट जारी करने की मांग रखी। बताया जा रहा है कि अभ्‍यर्थी डिप्‍टी सीएम के सरकारी आवास के बाहर बैठे हैं। रात में भी वे वहीं बैठे हुए थे।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story