Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh Nesw-छात्रा live सुसाइड केस: दुबई के लड़के से इंस्टाग्राम में होती थी बातचीत, लड़की की फोटो वायरल करने की दी थी धमकी!....

Chhattisgarh Nesw-छात्रा live सुसाइड केस: दुबई के लड़के से इंस्टाग्राम में होती थी बातचीत, लड़की की फोटो वायरल करने की दी थी धमकी!....
X
By NPG News


रायपुर। राजधानी के टिकरापारा थाना क्षेत्र में 9वीं की छात्रा के द्वारा बिल्डिंग से कूदकर सुसाइड मामले में चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है। पुलिस की जांच में पता चला है कि 17 वर्षीय छात्रा दुबई के लड़के से चैटिंग करती थी। लड़का मूलत: यूपी का रहने वाला है। वह वर्तमान में दुबई में रहकर वहीं काम करता है। छात्रा युवक के साथ इंस्टाग्राम पर चैट करती थी। इस दौरान उसने कुछ तस्वीरें भेजी थी।

जांच में ये भी बातें सामने आई है कि सुसाइड से पहले छात्रा का दुबई के युवक से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इस दौरान युवक ने छात्रा को उसकी प्राइवेट फ़ोटो को सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी दी थी। इस बात से छात्रा काफी नाराज थी और सोमवार को वो बोरियाखुर्द RDA की निर्माणाधीन बिल्डिंग में चढ़ कर वहां से कूद गई।

फिलहाल इस पूरे मामले में पश्चिम एडिशनल एसपी डीसी पटेल ने कहा कि कुछ जानकारी सामने आई है। इन सभी पहलुओं पर पुलिस जांच कर रही है। जांच के बाद ही आगे इस मामले में कुछ कहा जायेगा।

क्या था मामला

दरअसल, बीते सोमवार 27 फरवरी को संतोषी नगर स्थित गवर्नमेंट सेकंडरी स्कूल की 9वीं की छात्रा ने RDA की बिल्डिंग से कूदकर जान दे दी थी। छात्रा जब सुसाइड करने के लिए बिल्डिंग में चढ़ी थी, इस दौरान नीचे खड़े लोगों ने उसे रोकने के लिए काफी कोशिश की। उसे नीचे से आवाज देते और समझाते रहे, लेकिन छात्रा ने किसी की भी नहीं सुनी और बिल्डिंग से कूद गई थी।

Next Story