Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh News: CG तकनीकी विश्‍वविद्यालय के नए कुलपति की नियुक्ति, राजभवन ने जारी किया आदेश

Chhattisgarh News:

Chhattisgarh News: CG तकनीकी विश्‍वविद्यालय के नए कुलपति की नियुक्ति, राजभवन ने जारी किया आदेश
X
By Sanjeet Kumar

Chhattisgarh News: रायपुर। स्‍वामी विवेकानंद तकनीकी विश्‍वविद्यालय में कुलपति की नियुक्ति कर दी गई है। इस संबंध में राजभवन से आदेश जारी कर दिया गया है।

भिलाई स्थित स्‍वामी विवेकानंद तकनीकी विश्‍वविद्यालय में प्रोफेसर सच्चिदानंद शुक्‍ला को कुलपति बनाया गया है। प्रो. शुक्‍ला रायपुर के पंडित रविशंकर विश्‍वविद्यालय में कुलपति हैं। प्रो. शुक्‍ला की नियुक्ति का आदेश 7 अक्‍टूबर को जारी किया गया है। इसमें कहा गया है कि प्रो. शुक्‍ला की नियुक्ति आगामी आदेश या छह माह के लिए की गई है।

बता दें कि तकनीकी विवि के मौजूदा कुलपति प्रो. मुकेश कुमार वर्मा का कार्यकाल खत्‍म हो चुका है। इधर, विश्‍वविद्यालय में इसी महीने दीक्षांत समारोह का आयोजन किया जाना है। इस दीक्षांत समारोह में राष्‍ट्रपति द्रोपदी मुर्मू मुख्‍य अतिथि के रुप में शामिल होंगी। माना जा रहा है कि इस वजह से प्रो. शुक्‍ला की नियुक्ति का आदेश जारी किया गया है।


Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story