Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh News: CG शहरों में चलेगा 17 दिन का विशेष अभियान: 14 सितंबर से होगी शुरुआत, सरकार ने जारी किया दिशा- निर्देश

Chhattisgarh News: छत्‍तीसगढ़ के शहरी क्षेत्रों में विशेष अभियान चलाने की तैयारी है। इसके लिए राज्‍य सरकार की तरफ से भी नगरीय निकायों को निर्देश जारी किया गया है।

Chhattisgarh News: CG शहरों में चलेगा 17 दिन का विशेष अभियान: 14 सितंबर से होगी शुरुआत, सरकार ने जारी किया दिशा- निर्देश
X
By Sanjeet Kumar

Chhattisgarh News: रायपुर। प्रदेश के सभी शहरी क्षेत्रों में 17 दिन का विशेष अभियान चलाया जाएगा। इसकी शुरुआत 14 सितंबर से होगी और यह 1 अक्‍टूबर तक चलेगा। इस संबंध में नगरीय प्रशासन विभाग ने राज्‍य के सभी नगरीय निकायों को विशेष निर्देश जारी किया है। इस अभियान में शहर के आम लोगों का भी सहयोग लिया जाएगा।

नगरीय प्रशासन विभाग के संचालनालय की तरफ से जारी इस निर्देश में सभी नगरीय निकायों में स्‍वच्‍छता ही सेवा अभियान चलाने का निर्देश जारी किया गया है। नगरीय निकायों के आयुक्‍तों और सीएमओ को जारी इस निर्देश में 14 सितंबर से 1 अक्‍टूबर तक इस अभियान को चलाने के लिए कहा गया है।

देखें - स्‍वच्‍छता ही सेवा अभियान को लेकर नगरीय प्रशासन विभाग का निर्देश


Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story