Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh News: CG सरकार ने बनाई SIT: बजरंग दल के संयोजक और युवती की हत्या की SIT करेगी जांच

Chhattisgarh News: CG सरकार ने बनाई SIT: बजरंग दल के संयोजक और युवती की हत्या की SIT करेगी जांच
X
By Sanjeet Kumar

Chhattisgarh News: रायपुर। बलरामपुर जिला में बजरंग दल के संयोजक और युवती की हत्या की गुत्थी अब तक सुलझी नहीं है। अब सरकार ने इस मामले की जांच के लिए एसआइटी गठित कर दी है। पीएचक्यू में aig रत्ना सिंह के नेतृत्व में बनी इस टीम में फोरेंसिक एक्सपर्ट्स को भी शामिल किया गया है।

बता दें कि बलरामपुर जिले में रहने वाला 25 वर्षीय सुजीत स्वर्णकार की हत्या 26 मई की रात कर दी गई थी। सुजीत के शव के पास एक युवती का शव भी। सुजीत बजरंग दल का जिला सहसंयोजक था। उसके पिता नंदलाल सोनी बलरामपुर के बड़े व्यापारी है। सुजीत और युवती का शव बलरामपुर–अंबिकापुर मुख्य मार्ग पर डुमरखी जंगल से गुजरने वाली नेशनल हाईवे-343 स्थित डुमरखी ढाबे से थोड़ी ही दूरी पर सुजीत सोनी और एक युवती की लाश मिली थी। युवती की पहचान बलरामपुर निवासी 20 वर्षीया किरण काशी के रूप में की गई थी। इस घटना की जानकारी जिले में लगते ही हिन्दू संगठन के लोगों ने हत्या के विरोध में जमकर प्रदर्शन किया था। साथ ही घटना के दूसरे दिन जिले को बंद भी रखा गया था।



Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story