Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh News: CG सहायक राजस्‍व निरीक्षक सस्‍पेंड: बार-बार मिल रही शिकायतों पर विभाग ने की कार्रवाई

Chhattisgarh News: नगरीय प्रशासन विभाग ने एक सहायक राजस्‍व निरीक्षक को निलंबित कर दिया है। काम में लापरवाही सहित अन्‍य शिकायातों पर यह कार्रवाई की गई है।

Chhattisgarh News: CG सहायक राजस्‍व निरीक्षक सस्‍पेंड: बार-बार मिल रही शिकायतों पर विभाग ने की कार्रवाई
X
By Sanjeet Kumar

Chhattisgarh News: रायपुर। नगरीय प्रशासन विभाग ने घरघोड़ा नगर पंचायत के सहायक राजस्‍व निरीक्षक शंभुदयाल पटनायक को निलंबित कर दिया है। पटनायक पर काम में लापरवाही बरतने के साथ ही व्‍यवहार कुशल नहीं होने के आरोप में स्‍सपेंड किया गया है।

विभाग से जारी निलंबन आदेश के अनुसार शंभुदयाल पटनायक, सहायक राजस्व निरीक्षक, नगर पंचायत घरघोड़ा द्वारा परिषद की बैठक 11.03.2024 के कार्यवाही विवरण दर्ज करते समय कार्यवाही पंजी में काफी मात्रा में रिक्त स्थान छोड़ने, विधि विरूद्ध अवकाश लेने, आचरण एवं व्यवहार कुशल नहीं होने से हो रही बार-बार शिकायत को देखते हुए तत्काल प्रभाव से निलंबित किया जाता है ।

निलंबन अवधि में पटनायक को नियमानुसार जीवन निर्वाह भत्ता प्राप्त करने की पात्रता होगी। निलंबन अवधि में पटनायक का मुख्यालय संयुक्त संचालक, नगरीय प्रशासन एवं विकास, क्षेत्रीय कार्यालय बिलासपुर नियत किया जाता है।



Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story