Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh News: CG इस गांव में अचानक बरसने लगा है धन: दावा- युवा कैश में खरीद रहे हैं मर्सिडीज और BMW, जांच में जुटी पुलिस

Chhattisgarh News: छत्‍तीसगढ़ के एक गांव में लोगों के पास अचानक पैसों की बारिश होने लगी है। वहां के युवा महंगी-महंगी गा‍ड़ि‍यां खरीद रहे हैं। बीजेपी के एक नेता ने वीडियो जारी करते हुए यह दावा किया है।

Chhattisgarh News: CG इस गांव में अचानक बरसने लगा है धन: दावा- युवा कैश में खरीद रहे हैं मर्सिडीज और BMW, जांच में जुटी पुलिस
X
By Sanjeet Kumar

Chhattisgarh News: रायपुर। छत्‍तीसगढ़ के जिस गांव के लोगों के पास अचानक बहुत पैसा आ गया है। वहां के युवाओं के पास इतना कैश आ गया है कि वे मर्सिडीज और बीएमडल्‍यू जैसी महंगी गा‍ड़‍ियां कैश में खरीद रहे हैं। गांव में टैक्‍टरों की भी बाढ़ आ गई है।

प्रदेश के जिस गांव में पैसे की बारिश होने का दावा किया जा रहा है वह सारंगढ़- बिलाईगढ़ जिला में हैं। यह पूरा मामला सारंगढ़ के सरसीवा थाना क्षेत्र के रायकोना गांव का बताया जा रहा है। बीजेपी ने नेता गौरी शंकर श्रीवास ने 7 मार्च को सोशल मीडिया में एक वीडियो पोस्‍ट किया था। श्रीवास का दावा है कि इस गांव में इन दिनो जमकर धन वर्षा हो रही है। वहां के युवा मर्सिडीज़ BMW बड़ी कंपनी के गाड़ी नक़द में खरीद रहे है।पैसा कहा से आया कोई नहीं जानता? अपने इस पोस्‍ट को उन्‍होंने ईडी और आईटी के साथ ही प्रदेश के मुख्‍यमंत्री विष्‍णुदेव साय, डिप्‍टी सीएम और गृह मंत्री विजय शर्मा व वित्‍त मंत्री ओपी चौधरी को टैग किया है।

बताया जा रहा है कि इस मामले में कुछ लोगों ने सरसीवा थाने में लिखित शिकायत की थी। इसके आधार पर पुलिस ने बीती रात एफआईआर दर्ज की। बताया जा रहा है कि एफआईआर होने के बाद थाने में आधी रात तक जमकर हंगामा भी हुआ है। सूत्रों के अनुसार इस पूरे खेल का मास्‍टर माइंड एक बढ़ई है। कुछ साल पहले तक उसके पास कुछ भी नहीं था, लेकिन अब अचानक बहुत पैसा आने लगा है। हालांकि उसके पास‍ जिनती भी गाड़ी यह वह सब दूसरों के नाम पर है। बताया जा रहा है कि वह लोगों को पैसे कई गुना बढ़ाकर देने का वादा करता है और बहुत से लोगों को दिया भी है।

पुलिस के अधिकारी भी इस मामले में चक्‍कर में पड़े हुए हैं। सरसीवा थाना के एक अधिकारी ने कहा कि मामला बहुत गंभीर है। सवाल यह है कि एक साधारण बढ़ई के पास इतने रुपये कहां से आ रहे हैं। इसके पीछे जरुर कोई बड़ा खेल है। उन्‍होंने कहा कि अब इस मामले में एफआईआर दर्ज कर लिया गया है, जहां में सारी बातें साफ हो जाएगी।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story