Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh News: CG दिव्‍यांग कोटा वाले 9 कर्मचारियों की बर्खास्तगी की सिफारिश: 2016 और 2018 में हुई थी भर्ती, जाने क्‍यों किए गए नौकरी से बाहर

Chhattisgarh News: छत्‍तीसगढ़ सरकार ने दिव्‍यांग कोटा वाले 9 कर्मचारियों को बर्खास्‍त करने की सिफारशि की गई है। बर्खास्‍त किए गए सभी 9 कर्मचारी 2016 और 2018 में सीधी भर्ती के माध्‍यम से नौकरी में आए थे।

Chhattisgarh News: CG दिव्‍यांग कोटा वाले 9 कर्मचारियों की बर्खास्तगी की सिफारिश: 2016 और 2018 में हुई थी भर्ती, जाने क्‍यों किए गए नौकरी से बाहर
X
By Sanjeet Kumar

Chhattisgarh News: रायपुर। छत्‍तीसगढ़ सरकार के उद्यानिकी विभाग में पदस्‍थ 9 ग्रामीण उद्यान अधिकारियों को बर्खास्‍त करने की सिफारिश की गई है। सीधी भर्ती में दिव्‍यांग कोटा में नौकरी हासिल करने वाले इन लोगों का दिव्‍यांगता प्रमाण पत्र फर्जी साबित हुआ है। जांच में खुलासा हुआ कि इन लोगों ने नौकरी प्राप्‍त करने के लिए गलत प्रमाण पत्रों का उपयोग किया है। इसके आधार पर अब उन्‍हें नौकरी से बर्खास्‍त बाहर करने की तैयारी है। ये सभी कर्मचारी सीधी भर्ती के माध्‍यम से सेवा में आए थे।




Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story