Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh News: बारिश की वजह से दीवार गिरने से 16 माह की पोती की मौत, वृद्धा दादी गंभीर...

Chhattisgarh News: बारिश की वजह से दीवार गिरने से 16 माह की पोती की मौत, वृद्धा दादी गंभीर...
X
By NPG News

बिलासपुर । बारिश की वजह से दीवार गिरने से 16 माह की मासूम की दब कर मौत हो गई। वही वृद्धा दादी भी गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसका इलाज सिम्स बिलासपुर में किया जा रहा है। घटना कोटा थाना क्षेत्र की है।

मिली जानकारी के अनुसार कोटा थाना क्षेत्र के ग्राम अमाली निवासी हितेश्वर विश्कर्मा रोजी मजदूरी का काम करता है। घर मे उसके साथ उसकी पत्नी व उसकी मां रोमतीन बाई (63) रहते हैं। उसकी 16 माह की एक बेटी नव्या विश्कर्मा है। कल देर शाम बच्ची की दादी उसे लेकर टीवी कमरें में थी। दादी टीवी देख रही थी तो वही बच्ची दादी की गोद में खेल रही थी। बच्ची की मां किचन में खाना बना रही थी। तो वही उसके पिता हितेश्वर किसी काम से बाहर गए हुए थे। अचानक उनके ऊपर कमरे की दीवार गिर पड़ी। बताया जा रहा है कि बारिश की वजह से दीवार कमजोर हो गई थी।

आवाज सुन कर बच्ची की मां दौड़ कर कमरे में आई। दादी पोती को गिरी दीवार में दबा देखकर शोर मचा कर आस पड़ोस के लोगों को बुलाया। किसी ने डायल 112 को भी सूचना दी। घटना की जानकारी मिलने पर हितेश्वर भी घर आया। सभी ने मिल कर बच्ची व उसकी दादी को दीवार के मलबे से बाहर निकाला और कोटा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में एडमिट करवाया। जहां परीक्षण के उपरांत डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। वही दादी की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे सिम्स बिलासपुर रिफर कर दिया गया। जहां उसकी स्थिति गम्भीर बनी हुई है।

Next Story