Begin typing your search above and press return to search.

छत्तीसगढ़ में युवक ने जीभ काटकर शिवलिंग पर चढ़ाई, मंदिर में लोगों की लगी भीड़, बड़ा भाई भी चढ़ा चुका है जीभ....

छत्तीसगढ़ में युवक ने जीभ काटकर शिवलिंग पर चढ़ाई, मंदिर में लोगों की लगी भीड़, बड़ा भाई भी चढ़ा चुका है जीभ....
X
By Sandeep Kumar Kadukar

जांजगीर। छत्तीसगढ़ के जांजगीर में एक युवक ने अपनी जीभ काटकर शिवलिंग पर चढ़ा दी। घटना की जानकारी के बाद मंदिर में लोगों की भीड़ लग गई। शिवलिंग के आसपास युवक का काफी खून फैला हुआ था। पुलिस भी घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल भेजा। Chhattisgarh में नहाने के दौरान तीन बहने Arpa Nadi में डूबी | घटना के बाद ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

दरसअल ये पूरा मामला पामगढ़ के डुमरिहा तालाब स्थित शिव मंदिर का है। घायल युवक चंद्रशेखर पटेल पामगढ़ ब्लाक के अंर्तगत ग्राम पंचायत डोंगाकोहरौदा का निवासी है। युवक आज सुबह घर के पास शिव मंदिर में पूजा-पाठ करने पहुंचा था। सावन सोमवार के दूसरे सप्ताह शिवलिंग में जल चढ़ाने के बाद अपनी चीभ काटकर शिवलिंग पर चढ़ा दी। इस घटना में शिवलिंग के आसपास का एरिया खून से लाल हो गया।

इधर, जीभ चढ़ाने की बात जैसे ही गांव में फैली तो ग्रामीणों की मंदिर में भीड़ लग गई। पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायल को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। पूछताछ में ग्रामीणों ने बताया कि चंद्रशेखर के बाड़े भाई सुखीराम ने भी जीभ काटकर शिवलिंग में चढ़ाई थी। अब उसके छोटे भाई ने ऐसा किया है। ग्रामीणों ने ये भी बताया कि चंद्रशेखर का पूरा परिवार भगवान शिवजी पर काफी आस्था रखता है। पामगढ़ ब्लाक के अध्यक्ष राजकुमार पटेल का चंदकिशोर पटेल भांजा है। फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस जांच कर रही है।

Bilaspur News: नदी में नहाते वक्त एक ही परिवार की तीन बच्चियों की डूबकर मौत, अवैध उत्खनन के चलते हुए गड्ढे में डूबे

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में सोमवार की सुबह बड़ा हादसा हो गया। नदी में नहाने पहुंची एक ही परिवार की तीन बच्चियों की डूब कर मौत हो गई। इस दर्दनाक हादसे से पूरा गांव सिहर उठा है। मामला कोनी थाना क्षेत्र का है। मिली जानकारी के अनुसार कोनी थाना क्षेत्र के ग्राम सेंदरी में पटेल परिवार की 3 बच्चियां आज सुबह नदी में नहाने गई थी। तीनों अरपा नदी में नहाने पहुंची थी। नदी में रेत उत्खनन के चलते हुए गड्ढे का अंदाजा तीनों बच्चियां नहीं लगा पाई और नहाने के दौरान तीनों बच्चियां नदी में डूब गई। नदी के आसपास मौजूद अन्य लोगों ने चीख-पुकार मचाई.. पढ़ें पूरी खबर...

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story