Begin typing your search above and press return to search.

Jhumka jal mahotsav-छत्तीसगढ़ में बॉलीवुड सिंगर सुखविंदर के कार्यक्रम में जमकर हंगामा, सैकड़ो कुर्सियां तोड़ी...

Jhumka jal mahotsav-छत्तीसगढ़ में बॉलीवुड सिंगर सुखविंदर के कार्यक्रम में जमकर हंगामा, सैकड़ो कुर्सियां तोड़ी...
X
By NPG News

रायपुर। कोरिया में चल रहे बॉलीवुड सिंगर सुखविंदर सिंह के प्रोग्राम के बीच जमकर हंगामा देखने को मिली। झुमका महोत्सव में आये सिंगर सुखविंदर को पास से देखने को लेकर हुए विवाद में शरारती तत्वों ने जमकर तोड़फोड़ की। हुल्लड़बाजी करने वालों में कार्यक्रम स्थल की सैकड़ो कुर्सियां भी तोड़ दी।

दरसअल, सागरपुर स्थित झुमका डैम में आयोजित झुमका जल महोत्सव का बुधवार को समापन था। बुधवार को बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सुखविंदर आये थे। सुखविंदर की गायिकी के बीच ही पीछे खड़े कुछ शरारती युवा आगे आने की जिद्द करने लगे। इस दौरान उनका विवाद सामने खड़े अन्य युवकों के साथ हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि आक्रोशित युवकों ने जमकर उत्पात मचाया। शरारती तत्वों ने तोड़फोड़ करते हुए कार्यक्रम की सैकड़ों कुर्सियां तोड़ दी।

बता दें, बीते 17 और 18 जनवरी को कोरिया जिले के प्रथम झुमका जल महोत्सव का शानदार आयोजन झुमका बोट क्लब में हुआ। दूसरे एवं अंतिम दिन खूबसूरत आतिशबाजियों के साथ महोत्सव का समापन हुआ। इन दो दिनों में देश एवं राज्य के नामचीन कलाकारों, स्थानीय कलाकारों और स्कूलों बच्चों ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियां पेश की। शानदार प्रस्तुतियों ने लोगों को देर शाम तक रोके रखा।

समापन समारोह की आखिरी प्रस्तुति बॉलीवुड सिंगर सुखबीर सिंह की रही जिन्होंने ऐसा समां बांधा कि हर कोई थिरक उठा। इश्क तेरा तड़पावे, सौदा खरा-खरा, ब्राउन मुण्डे, बिजली बिजली जैसे गीतों के साथ ही उन्होंने बहुत से बॉलीवुड गीतों पर प्रस्तुति दीं।

इससे पहले छत्तीसगढ़ी कलाकार सुनील सोनी ने हाय रे सरगुजा नाचे के साथ चल जाबो झुमका बांध रे गाया जिसपर खूब तालियां बजी। छत्तीसगढ़ी कलाकार संजय सुरीला ने अपने छत्तीसगढ़ी गीतों से सभी को मंत्रमुग्ध किया, मीठ-मीठ लागे मया के बानी जैसे लोकप्रिय गीतों को सुनकर दर्शक खूब उत्साहित हुए। वहीं सूफी कलाकार नासिर निन्दर ने पिया हाजी अली जैसे गीतों से माहौल को सूफियाना बनाया।

Next Story