Begin typing your search above and press return to search.

छत्तीसगढ़ में भूत!... सड़कों में Ghost देखकर लोगों की थम गई सांसे, पुलिस में शिकायत...फिर ऐसे पकड़े गए...

छत्तीसगढ़ में भूत!... सड़कों में Ghost देखकर लोगों की थम गई सांसे, पुलिस में शिकायत...फिर ऐसे पकड़े गए...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

बिलासपुर। आए दिन यूट्यूब (YouTube) पर भूत-प्रेत वाले प्रैंक वीडियो (Prank Video) आते रहते हैं। इन वीडियो को देखकर हम खूब मजे लेते हैं, पर इन वीडियो के चलते किसी की जान को खतरे में डालना ये भी गैर-कानूनी है।

बिलासपुर पुलिस ने ठीक ऐसा ही फ्रेंक वीडियो बनाने वाले लड़कों को गिरफ्तार किया है। इन लड़कों का ग्रुप रात में सड़कों पर निकलता है और लोगों को भूत बनकर डराता था। इनके कई वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल है। लड़कों के ग्रुप में नाबालिग भी शामिल है।

दरअसल, पुलिस को आधी रात दो से ढाई बजे के बीच सूचना मिली थी कि वेयर हाउस रोड़ में कुछ लड़के रंग बिरंगे बालों वाली विग लगाकर और डरावने कपड़े पहनकर वाहन चालकों को डरा रहे है। इन लड़को की वजह से दुर्घटना भी हो सकती है।

सूचना पर सिविल लाइन पेट्रोलिंग मौके पर पहुंची और लोगो को डराने वाले एक नाबालिग सहित 5 लोगों को पकड़ा गया। सभी को थाने लाया गया। पकड़े गए लड़कों ने प्रेंक वीडियो बनाने के लिए इस तरह की हरकत करने की बात स्वीकार की। बिलासपुर पुलिस ने इन लड़कों को जमकर फटकार लगाई और परिजनों के समक्ष समझाइश देकर जाने दिया।


Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story