Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh Road Accident News Today: छत्तीसगढ़ में भीषण हादसे में 4 की मौत-पिकनिक मनाकर लौट रहे परिवार की कार पेड़ से टकराई, दो बच्चे सहित 4 की मौत, 6 घायल....

chhattisgarh road accident news today
X
By NPG News

Chhattisgarh Road Accident News Today: छत्तीसगढ़ के जशपुर में पिकनिक मानकर लौट रहे परिवार की कार भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गई। इस घटना में चार की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं छह गंभीर रूप से घायल बताये जा रहे हैं, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल लाया गया। यहां पर उनका इलाज जारी है। घटना नारायणपुर थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, जशपुर जिले के बिलासपुर तराईपारा में रहने वाले अनिल सिंह (42) अपने परिवार के सदस्यों के साथ नववर्ष के चलते कल जशपुर जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र में स्थित गुल्लू वॉटर फॉल गए हुए थे। ईको स्पोर्ट्स कार में अनिल सिंह के परिवार के बच्चें व बड़ो समेत कुल दस लोग सवार थे। शाम 7 बजे पिकनिक मनाकर वापस लौटते समय ईको स्पोर्ट्स कार गुल्लू व छुरी के मध्य उतराव में गुल्लू वाटर फॉल से बेने डैम के ढलान में पहुँची ही थी कि वाहन के चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया और कार सड़क किनारे एक पेड़ से जा टकराई। टक्कर इतनी भयानक थी कि कार के सामने का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। पर कार का एयर बैग खुलने से ड्राइवर की जान बच गई पर उसकी भी स्थिति गम्भीर है।

हादसे में 8 साल के मोहित सिंह ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। राहगीरों की सूचना पर पहुँची पुलिस ने अन्य वाहनों से घायलों को अस्प्ताल भिजवाया। इलाज के दौरान मोहित के पिता अनिल सिंह (42) व उनके साथ ही उनकी रिश्तेदार महिला जयंती सिंह (45) व 11 माह की मासूम बच्ची वेनिशा सिंह ने भी दम तोड़ दिया। एडिशनल एसपी उमेश कश्यप ने बताया कि घायलों में से दो गम्भीर लोगो को बेहतर इलाज के लिए रात को ही रांची भिजवा दिया गया है। जहां उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। साथ ही 4 अन्य घायलों का इलाज होलीक्रास अस्पताल में चल रहा है।

इधर इस मामले में नारायणपुर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गई है।

Next Story