Begin typing your search above and press return to search.

छत्तीसगढ़ में एक्सीडेंट में चार नाबालिग की मौतः तेज रफ़्तार मिक्सचर मशीन ने रील्स बना रहे लड़के सहित चार को ठोका, सभी की मौत...

छत्तीसगढ़ में एक्सीडेंट में चार नाबालिग की मौतः तेज रफ़्तार मिक्सचर मशीन ने रील्स बना रहे लड़के सहित चार को ठोका, सभी की मौत...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

कोरबा। छात्तीसगढ़ के कोरबा (Korba accident) में बीती रात हुए एक्सीडेंट में चार नाबालिगों की मौत हो गई। तेज रफ़्तार मिक्सचर मशीन ने बाइक सवार और रील्स बना रहे चार लेागों को कुचल दिया। इस हादसे में मौके पर ही चारों लड़कों की मौत हो गई। घटना के बाद ग्रामीणों ने चक्का जाम कर दिया था,जिन्हें पुलिस ने समझा-बुझाकर शांत कराया।

दरअसल ये घटना पाली थाना क्षेत्र के चैतमा की है। सोमवार की रात में चैतमा चौकी (Chaitma Chowki) की क्षेत्र के बिलासपुर-अंबिकापुर नेशनल हाईवे (Bilaspur-Ambikapur National Highway) पर 2 नाबालिग बाइक से जा रहे थे। इस दौरान तेज रफ्तार मिक्सचर मशीन ने बाइक को चपेट में लेते हुए सड़क किनारे रील्स बना रहे दो अन्य बालकों को भी टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक सवार सहित सड़क किनारे खड़े चारो नाबालिगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में बाइक के परखच्चे उड़ गए थे ।

मृतकों में अश्विन कुमार पटेल 17 वर्ष, निर्मल टेकाम 16 वर्ष, हितेश कुमार कैवर्त 17 वर्ष और आकाश प्रजापति 16 वर्ष शामिल है। चारों बालक कुम्हारपारा मोहल्ले के रहने वाले थे। वहीं मिक्सचर मशीन दिलीप बिल्डकाॅन की बताई जा रही है।

भीषण सड़क हादसे की जानकारी के बाद ग्रामीणों ने मुआवजा की मांग को लेकर रात में ही चक्काजाम कर दिया था। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आक्रोशित लोगों को शांत कराया गया। फिलहाल पुलिस आरोपी मिक्सचर मशीन चालक को गिरफतार कर मामले की जांच कर रही है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story