Begin typing your search above and press return to search.

छत्तीसगढ में प्रेमिका के घर के सामने प्रेमी को मार डाला, रात में प्रेमिका से मिलने आया था प्रेमी

छत्तीसगढ में प्रेमिका के घर के सामने प्रेमी को मार डाला, रात में प्रेमिका से मिलने आया था प्रेमी
X

Crime News

By sangeeta

कोरबा। प्रेमिका के घर के सामने बीती रात हत्या हो गई। प्रेमिका के घर के सामने प्रेमी की खून से लथपथ लाश मिली है। मामला सामने आने के बाद पुलिस अफसर मौके पर पहुंच गए और जांच शुरू कर दी गई है। मामला कटघोरा थाना क्षेत्र का है।

कटघोरा थाना क्षेत्र के छूरी मुख्य मार्ग में एक युवक की रक्तरंजित लाश आज गांव वालों ने देखी। उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। जिस पर कटघोरा पुलिस मौके पर पहुंची। युवक की शिनाख्त पर छूरी निवासी 36 वर्षीय सुभाष देवांगन के रूप में हुई। किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसकी धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी है। पुलिस को पूछताछ में प्रथम दृष्टया जानकारी मिली है कि मृतक कल देर रात 2 बजे छूरी में ही रहने वाली अपनी प्रेमिका से मिलने अपने दोस्त के साथ आया था। वहीं से वापसी के दौरान उसकी हत्या कर दी गई। शव का परीक्षण करने से पता चला कि मृतक के पीछे से धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या की गई है। सुबह से गांव में इसकी जानकारी लगने पर सनसनी फैली हुई है।

वही गांव में प्रेम प्रसंग के चलते हत्या होने की चर्चा जोरों पर है। गांव वालों के अनुसार मृतक का गांव की एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था जिस से मिलने वह गया था और आज सुबह उसकी प्रेमिका के घर के सामने ही उसकी लाश मिली। पुलिस ने जब जांच शुरू की। गांव से लगे जंगल में धारदार हथियार व पेट्रोल की बोतल मिली है। फॉरेंसिक एक्सपर्ट को बुलाकर पुलिस जांच में जुटी है। प्रथम दृष्टया प्रेम त्रिकोण का मामला नजर आ रहा है।

Next Story