Begin typing your search above and press return to search.

छत्तीसगढ़ में पेशाब कांड: सरपंच ने वृद्ध पति-पत्नी को बेदम पीटा, फिर पेशाब भी पिलाने का आरोप...

छत्तीसगढ़ में पेशाब कांड: सरपंच ने वृद्ध पति-पत्नी को बेदम पीटा, फिर पेशाब भी पिलाने का आरोप...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

गरियाबंद। छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में जादू-टोना के शक में गांव के सरपंच ने बुजुर्ग और उसकी पत्नी की जमकर पिटाई कर दी। पीड़ित ने आरोप लगाया है कि मारपीट की घटना के दौरान सरपंच ने बोतल में लाये पेशाब को भी पिलाया। इस घटना के बाद से पूरा परिवार डरा हुआ है। साथ ही देवभोग थाने के आरोपी सरपंच और उसके साथियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है।

ग्राम बनवपारा निवासी पीड़ित मानसिंग ओटी (उम्र 65 वर्ष) की देवभोग थाने में दी शिकायत के मुताबिक, 27 सितंबर को उसकी पत्नी और बेटा-बेटी खाना खाकर घर मे सोये हुए थे। इस दौरान रात साढ़े 12 बजे सरपंच प्रेमसिंह गोड़, टेकराम गोड़, जनकराम गोड़, देवानंद गोड़ कमरे के अंदर आये और नींद से जगा दिया और जादू-टोना का आरोप बुजुर्ग पति-पत्नी पर लगाते हुए गाली गलौज कर मारपीट करने लगा। सरपंच और उसके बेटे व साथियों ने बुजुर्ग दंपति को बेदम पीटा।

पीड़ित बुजुर्ग ने सरपंच पर आरोप लगाया है कि आरोपी सरपंच ने घटना के दौरान पेशाब भी पिलाई। बुजुर्ग की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 294-IPC, 323-IPC, 34-IPC, 452-IPC, 506-IPC, 4-LCG, 5-LCG की था दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

नीचे पढ़ें बुजुर्ग की थाने में दी शिकायत....

मै मानसिंग ओटी पिता जगबंधु ओटी उम्र 65 वर्ष ग्राम बनवापारा थाना देवभोग जिला गरियाबंद का निवासी हूँ दिनांक 27.09.2023 को रात्रि खाना खाकर मै तथा मेरी पत्नि कुसमा बाई ओटी पुत्र हुपेन्द्र ओटी पुत्री रामकुमारी मांझी एक साथ घर के कमरा मे सोये थे कि रात्रि करीबन 12:30 बजे हमारे गांव के प्रेमसिंग गोड़, टेकराम गोड़, जनकराम गोड़, देवानंद गोड़ कमरा अंदर आये और मुझे उठाकर बोलने लगे क्यो रे मा#$##, तेरी मां#$%## की गंदी गंदी गाली देकर तुम हमारे बच्चे को पांग दिये हो जादू टोना कर दिये हो उसका तबियत ठीक नही हो रहा है बोलते हुये मुझे तथा मेरी पत्नि को चारो हाथ मुक्का से मारपीट करते हुये मेरे गला को दबा दिये थे तुम अगर हमारे बच्चे को ठीक नही करोगे तो जान सहित मार देंगे की धमकी दिये है जिससे हम परिवार वाले काफी भयभीत है। आये दिन ये चारो लोग मुझे तथा मेरे परिवार को जादू टोना करते हो पांग दिये हो बोलकर मानसिक व शारीरिक रूप से परेशान करते रहते है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story