Begin typing your search above and press return to search.

छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसे में 6 की मौत, तेज रफ्तार ट्रक ने छठी कार्यक्रम से लौट रहे पिकअप को मारी टक्कर, 20 से ज्यादा लोग घायल

छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसे में 6 की मौत, तेज रफ्तार ट्रक ने छठी कार्यक्रम से लौट रहे पिकअप को मारी टक्कर, 20 से ज्यादा लोग घायल
X
By sangeeta

रायपुर। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में भीषण सड़क हादसे में पांच महिला और एक मासूम की मौत हो गई। तेज रफ्तार ट्रक ने पिकअप को टक्कर मार दी। हादसे में 20-25 लोग घायल हो गए। घटना पलारी थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, पलारी पुलिस थाना इलाके के गोडा पुलिया के पास हुआ। पिकअप सवार होकर महिलाएं, पुरुष और बच्चे एक छठी कार्यक्रम में गए थे। बीती रात सभी वापस लौट रहे थे, तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने पिकअप को टक्कर मार दी। इस हादसे में 20 से 25 लोग घायल भी हुए हैं, जिन्हें जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

मृतकों में धनेश्वरी, प्रभा, घनश्याम, शांति और हेमा ध्रुव के नाम सामने आए हैं। बताया जा रहा हैं कि हादसा इतना जबरदस्त था कि पिकअप के परखच्चे उड़ गए। वहीं, तीन महिलाओं की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। मासूम सहित तीन ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बलौदाबाजार जिले में थाना पलारी क्षेत्र में गौड़ा पुलिया के पास बीती रात ट्रक और पिकअप की टक्कर में 6 लोगों की मृत्यु पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की है। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को इस दुर्घटना में मृतकों के परिजनों को हर संभव सहायता और घायलों को इलाज की बेहतर से बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं। दुर्घटना में घायलों को बलौदाबाजार रिफर किया गया है।



Next Story