Begin typing your search above and press return to search.

छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसों में दो छात्रों सहित छह की मौत, मंगलवार हादसों का दिन...

छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसों में दो छात्रों सहित छह की मौत, मंगलवार हादसों का दिन...
X
By Sandeep Kumar

रायपुर/ कवर्धा। राजधानी रायपुर में आज सुबह हुए एक दर्दनाक हादसे में बाइक सवार पिता व दो मासूम बच्चों की जान चली गई। पिता अपने दोनों बच्चों को स्कूल छोड़ने जा रहे थे इसी दौरान हाइवे ने उन्हें चपेट में ले लिया जिसमें तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना अभनपुर थाना क्षेत्र की है। वही कवर्धा के पांडातराई थाना क्षेत्र में भी स्कूटी व बाइक की टक्कर में तीन की मौत हो गई।

अभनपुर थाना क्षेत्र के गोबरा नवापारा के तर्री मार्ग स्थित बगदेही पारा के पास आज सुबह तेज रफ्तार हाईवा ने बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया। जानकारी के मुताबिक पिता अपने दो बच्चों को बाइक में स्कूल छोड़ने जा रहे थे। सामने से आ रही थी तेज रफ्तार हाईवा की ठोकर से बाइक सवार पिता हुआ उनके दोनों बच्चों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद आक्रोशित भीड़ ने शव सड़क पर रख कर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है।

वहीँ, कवर्धा जिले के पांडा तराई थाना क्षेत्र अंतर्गत डूंगरिया गांव के पास मोटरसाइकिल और स्कूटी के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई। स्कूटी वह बाइक दोनों तेज रफ्तार में थे। स्कूटी में दो युवक सवार थे। दोनों पांडातराई के बताए जा रहे हैं। वही बाइक सवार अंधियारखोर का निवासी बताया जा रहा है। आमने-सामने की टक्कर में स्कूटी सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई थी। वही इलाज के दौरान मोटरसाइकिल सवारने भी दम तोड़ दिया। पांडातराई पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की जांच कर रही है।


Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story