Begin typing your search above and press return to search.

छतीसगढ़ में अनोखी चोरी: युवक ने हेलीपैड चोरी होने की पुलिस में की शिकायत

छतीसगढ़ में अनोखी चोरी: युवक ने हेलीपैड चोरी होने की पुलिस में की शिकायत
X
By NPG News

एमसीबी। मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी- भरतपुर जिले के कोतवाली थाने में एक अनोखी शिकायत दर्ज करवाई गई है। जिसके अनुसार शिकायतकर्ता ने हेलीपैड चोरी हो जाने की शिकायत की है। शिकायतकर्ता ने चोरो की पता तलाश कर कार्यवाही की मांग की है।

सिटी कोतवाली थाने में दर्ज कराई गई इस अनोखी शिकायत में युवक ने मनेन्द्रगढ़ के हाईस्कूल ग्राउंड में बना हेलीपैड चोरी हो जाने की बात कही है। शिकायतकर्ता युवक रईस अहमद ने अपने शिकायत पत्र के माध्यम से बताया है कि कुछ महीने पहले मनेन्द्रगढ़ स्थित हाई स्कूल ग्राउंड में मुख्यमंत्री आगमन को लेकर लोक निर्माण विभाग के द्वारा लाखों की राशि खर्च कर हेलिपैड का निर्माण कराया गया था, जो कि अब चोरी हो गयाहै। दरअसल मनेन्द्रगढ़ के हाई स्कूल ग्राउंड में आज से एम.एल.ए. क्रिकेट कप का आयोजन किया जा रहा है. जिसके के लिए आयोजन समिति के द्वारा हेलिपैड को जेसीबी से उखाड़ कर फेंक दिया गया है। वहीं इस मामले में मनेन्द्रगढ़ एसडीएम अभिषेक कुमार ने जांच कराने की बात कही है।

मामले में शिकायतकर्ता ने कहा कि चार दिन पहले जब मैं वहां गया तब तक हेलीपैड था। पर आज जाने पर हेलीपैड नही है। जिसके चलते मैंने शिकायत दर्ज करवाई है। शिक्षयतकर्ता के अनुसार जनता के टैक्स के पैसे का उपयोग कर हेलीपैड बनाया गया था। जिसमे वीआईपी के आने के दौरान उनका हेलिकॉप्टर उतरता था। पर अब हेलीकॉप्टर उतारने के लिए फिर से हेलीपैड बनाना पड़ेगा जो जनता के टैक्स के पैसो का दुरुपयोग है। इसके लिए ही मैने हेलीपैड गायब करने वालो पर कार्यवाही की मांग की है।

Next Story