Begin typing your search above and press return to search.

छत्तीसगढ़ के यूट्यूबर ने पत्नी को मार डाला, इस वजह से दिया घटना को अंजाम...

छत्तीसगढ़ के यूट्यूबर ने पत्नी को मार डाला, इस वजह से दिया घटना को अंजाम...
X

Crime News

By yogeshwari varma

बिलासपुर। चरित्र शंका पर अभिनेता पति ने अपनी नव विवाहिता पत्नी की गला दबा कर हत्या कर दी। आरोपी पड़ोसी युवक से हंस कर अपनी पत्नी के बात कर लेने से नाराज था। पुलिस को जब घटना का पता चला तो आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी पर पुलिस हत्या की धारा के तहत अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है। मामला सीपत थाना क्षेत्र का है।

पुलिस के अनुसार सेलर निवासी करन सूर्यवंशी पिता मोहित सूर्यवंशी की जनवरी माह में रितिका सूर्यवंशी से शादी हुई थी। शादी के बाद से ही पति करण सूर्यवंशी अपनी पत्नी रितिका पर मोहल्ले के ही रवि साहू से अवैध संबंध होने की आशंका थी। अवैध संबंध की बात को लेकर पति पत्नी के बीच अक्सर विवाद भी होता था। सोमवार तड़के 3.30 बजे करन का पत्नी रितिका से रवि साहू के साथ अवैध संबंध होने की बात पर विवाद हो गया। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ा की करन सूर्यवंशी ने पहले पत्नी को एक मुक्का मुंह में मारा तो रितिका गिर गई। रितिका सम्हल पाती इससे पहले ही करन ने हाथों से पत्नी का गला घोट कर हत्या कर दी। घटना की जानकारी पुलिस को ग्राम कोटवार अर्जुन सिंह पिता मोहन सिंह चौहान (62) वर्ष ने दी। कोटवार की सूचना के बाद सीपत पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही हैं।

यूट्यूब में वीड़ियो बना कर डालता है आरोपी:-

आरोपी करन सूर्यवंशी ने पुलिस को पूछताछ के दौरान बताया कि वह छत्तीसगढ़ी में स्क्रीप्ट लिखता है और फिर उसी स्क्रीप्ट पर वीडियों बना कर यूट्यूब में अपलोड करता था।

मामले में सीपत के प्रभारी थानेदार रविन्द्र यादव ने बताया कि चरित्र शंका पर पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। ग्राम कोटवार से सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर अग्रिम कार्यवाही की है। आरोपी को आज न्यायिक रिमांड में भेजा जाएगा।


Next Story