Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh Chief Minister Vishnudev Sai: भाजपा की तरफ से सरकार बनाने का दावा पेश: विधायकों और संगठन के नेताओं के साथ राजभवन पहुंचे विष्‍णुदेव साय

Chhattisgarh Chief Minister Vishnudev Sai: भाजपा विधायक दल की बैठक में विष्‍णुदेव साय को मुख्‍यमंत्री चुने जाने के बाद पार्टी ने सरकार बनाने का दावा पेश कर दिया है। साय नवनिर्वाचित विधायकों और संगठन के नेताओं के साथ राजभवन पहुंच गए हैं।

Chhattisgarh Chief Minister Vishnudev Sai:  भाजपा की तरफ से सरकार बनाने का दावा पेश: विधायकों और संगठन के नेताओं के साथ राजभवन पहुंचे विष्‍णुदेव साय
X
By Sanjeet Kumar

Chhattisgarh Chief Minister Vishnudev Sai: रायपुर। छत्‍तीसगढ़ में भाजपा ने आज सरकार बनाने का दावा पेश कर दिया है। प्रदेश भाजपा मुख्‍यालय में आज हुई विधायक दल की बैठक में कुनकुरी सीट से विधायक चुने गए विष्‍णुदेव साय को विधायक दल का नेता और मुख्‍यमंत्री चुना गया। पार्टी कार्यालय में विधायक दल का नेता चुने जाने के बाद साय पार्टी के विधायकों और संगठन के नेताओं के साथ राजभवन पहुंच गए।

साय के साथ प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, सह प्रभारी नीतीन नबीन, प्रदेश अध्यक्ष व लोमरी विधायक अरुण साव, पूर्व सीएम व राजनांदगांव विधायक डॉ. रमन सिंह भी राजभवन पहुंचे हुए हैं। राजभवन में साय ने राज्‍यपाल विश्व भूषण हरिचंदन से मुलाकात कर उन्‍हें सरकार बनाने का दावा पेश किया। साय ने सरकार बनाने के दावा के साथ पार्टी के विधायकों की सूची और समर्थन पत्र भी राज्‍यपाल को सौंपा है।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story