Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh Beverage Corporation: लखमा का इस्‍तीफा: कांग्रेस सरकार में आकबारी मंत्री रहे कवासी लखमा ने बेवरेज कार्पोरेशन के अध्‍यक्ष पद से दिया त्‍यागपत्र

Chhattisgarh Beverage Corporation:

Chhattisgarh Beverage Corporation: लखमा का इस्‍तीफा: कांग्रेस सरकार में आकबारी मंत्री रहे कवासी लखमा ने बेवरेज कार्पोरेशन के अध्‍यक्ष पद से दिया त्‍यागपत्र
X
By Sanjeet Kumar

Chhattisgarh Beverage Corporation: रायपुर। पूर्ववर्ती सरकार में आबकारी मंत्री रहे कवासी लखमा ने आज छत्‍तीसगढ़ बेवरेज कार्पोरेशन के अध्‍यक्ष पद से आज इस्‍तीफा दे दिया है। छत्‍तीसगढ़ बेवरेज कार्पोरेशन राज्‍य में शराब वितरण से जुड़ा पूरा काम संभालती है।

बता दें कि राज्‍य में 3 दिसंबर को विधानसभा चुनाव परिणाम की घोषणा हुई थी। इसमें भाजपा को बहुमत प्राप्‍त हुआ। इसके बाद तत्‍कालीन मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल ने उसी दिन शाम को अपना इस्‍तीफा राज्‍यपाल को सौंप दिया था। छत्‍तीसगढ़ के महाधिवक्‍ता रहे सतीश चंद्र वर्मा सहित कुछ अन्‍य लोगों ने भी 4 दिसंबर को पद छोड़ दिया था, लेकिन कवासी लखमा के इस्‍तीफा देने में विलंब चर्चा का विषय बना हुआ है। अफसरों के अनुसार लखमा यदि 3 या 4 दिसंबर को कार्पोरेशन का अध्‍यक्ष पद छोड़ देते तो तो आबकारी सचिव पदेन चेयरमैन बन जाते।






Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story