Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh Assembly Election 2023: कांग्रेस और भाजपा प्रत्‍याशियों की पूरी लिस्‍ट: देखिए...छत्‍तीसगढ़ की किस सीट से कौन है आमने-सामने

Chhattisgarh Assembly Election 2023: छत्‍तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा और कांग्रेस ने क्रमश: 83 और 86 अपने प्रत्‍याशियों की घोषणा कर दी।

Chhattisgarh Assembly Election 2023: कांग्रेस और भाजपा प्रत्‍याशियों की पूरी लिस्‍ट: देखिए...छत्‍तीसगढ़ की किस सीट से कौन है आमने-सामने
X
By Sanjeet Kumar

Chhattisgarh Assembly Election 2023: रायपुर। छत्‍तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने 90 में से 83 और भाजपा ने 86 सीटों के लिए प्रत्‍याशी की घोषणा कर दी है। अब राज्‍य की 11 सीटों को छोड़कर बाकी सभी सीटों पर यह साफ हो गया है कि कांग्रेस और भाजपा का उम्‍मीदवार कौन होगा।

राज्‍य की कुछ सीटों पर परंपरागत पतिद्वंद्वी फिर मैदान में दिखेंगे। मसल बिल्‍हा सीट पर भाजपा के धरमलाल कौशिक के सामने फिर सियाराम कौशिक नजर आएंगे। दोनों पिछले कई चुनावों से एक-दूसरे के खिलाफ चुनाव लड़ते आ रहे हैं।



Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story