Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh Assembly Budget Session: स्‍वामी आत्‍मानंद स्‍कूलों पर श्‍वेत पत्र लाएगी राज्‍य सरकार, सदन में स्‍कूल शिक्षा मंत्री ने की घोषणा

Chhattisgarh Assembly Budget Session:

Chhattisgarh Assembly Budget Session: स्‍वामी आत्‍मानंद स्‍कूलों पर श्‍वेत पत्र लाएगी राज्‍य सरकार, सदन में स्‍कूल शिक्षा मंत्री ने की घोषणा
X
By Sanjeet Kumar

Chhattisgarh Assembly Budget Session: रायपुर। छत्‍तीसगढ़ में पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार के राज्‍य में खोले गए स्‍वामी आत्‍मानंद स्‍कूल योजना पर राज्‍य की विष्‍णुदेव साय सरकार श्‍वेत पत्र लाएगी। यह घोषणा आज विधानसभा में स्‍कूल शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने की।

आत्‍मानंद स्‍कूलों का मामला प्रश्‍नकाल के दौरान उठा। मंत्री अग्रवाल ने बताया कि स्‍वामी आत्‍मानंद योजना में स्‍कूलों के जीर्णोद्धार पर करोड़ों रुपये खर्च किए गए हैं। इस पर विधानसभा अध्‍यक्ष डॉ. रमन सिंह ने पूछा किय क्‍या स्‍वामी आत्‍मानंद स्कूलों पर राज्‍य सरकार कोई श्‍वेत पत्र ला सकती है। इस पर मंत्री ने कहा कि आपका आदेश है तो हम इस पूरे मामले की जांच कराके अलगे सत्र में श्‍वेत पत्र लाने का प्रयास करेंगे।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story