Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgah News: 22 जनवरी को लेकर विष्‍णुदेव साय सरकार का एक और बड़ा आदेश: रामलला के प्राण प्रतिष्ठा के दिन बंद रहेंगी ये दुकानें...

Chhattisgah News:

Chhattisgah News: 22 जनवरी को लेकर विष्‍णुदेव साय सरकार का एक और बड़ा आदेश: रामलला के प्राण प्रतिष्ठा के दिन बंद रहेंगी ये दुकानें...
X
By Sanjeet Kumar

Chhattisgah News: रायपुर। अयोध्‍या में 22 जनवरी को भगवान राम लला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्‍ठा होगी। करीब 500 साल के इंतजार के बाद भगवान राम अपने जन्‍म स्‍थान विराजेगें। इस अवसर पर छत्‍तीसगढ़ के शिक्षण संस्‍थानों में छुट्टी की घोषणा पहले ही कर दी गई थी। सरकारी कार्यालय में भी आधे दिन बंद रहेंगे।

छत्‍तीसगढ़ की विष्‍णुदेव साय सरकार ने 22 जनवरी को लेकर एक और बड़ा आदेश जारी किया है। मुख्यमंत्री साय ने श्री रामलला प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर 22 जनवरी को छत्तीसगढ़ में पशुवध गृह एवं मांस बिक्री की दुकानें बंद रखने का निर्णय लिया है। मुख्यमंत्री ने जन आस्था को देखते हुए यह निर्णय लिया है। साय के निर्देश पर सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा इस आशय का आदेश जारी कर दिया गया है।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story