Begin typing your search above and press return to search.

छात्रा live सुसाइड खुलासा: आरोपी ने बनाई फेक आईडी, फिर दुबई के युवक से मांगी छात्रा की न्यूड फोटो... आत्महत्या से पहले भी हुई थी लड़ाई

छात्रा live सुसाइड खुलासा: आरोपी ने बनाई फेक आईडी, फिर दुबई के युवक से मांगी छात्रा की न्यूड फोटो... आत्महत्या से पहले भी हुई थी लड़ाई
X
By NPG News

रायपुर। टिकरापारा थाना क्षेत्र के आरडीए बिल्डिंग से छात्रा के सुसाइड मामले में पुलिस ने ब्लैकमेल करने वाले आरोपी मोहम्मद समीर को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपी को टिकरापारा इलाके से पकड़ा है। आरोपी युवक पिछले एक सप्ताह से छात्रा की न्यूड फोटो वायरल करने की धमकी देखर उसे ब्लैकमेल कर रहा था। आत्महत्या से पहले भी आरोपी समीर ने छात्रा से विवाद और गाली गलौज की थी। छात्रा और मोहम्मद समीर के बीच पहले से जान पहचान थी और दोनों में बातचीत भी होती थी।

दरसअल, 17 वर्षीय नाबालिग छात्रा का दुबई के रहने वाले युवक से इंस्टाग्राम में बातचीत होती थी। जब इस बात की जानकारी समीर को हुई तो वो काफी नाराज हुआ और छात्रा से बदला लेने एक योजना बनाई। योजना के तहत आरोपी ने पहले एक फेक आईडी बनाई और दुबई निवासी मृतिका के दोस्त से चैट करना शुरू किया। इसके बाद समीर ने डरा धमकाकर दुबई निवासी युवक से छात्रा की अश्लील फ़ोटो मांग ली। इसी फ़ोटो को वायरल करने की धमकी देकर आरोपी लगातार छात्रा को परेशान कर रहा था।

घटना वाले दिन भी आरोपी छात्रा के साथ ही था। दोनों के बीच न्यूड फोटो को लेकर विवाद भी हुआ था। इस दौरान समीर ने गाली गलौज करते हुए फ़ोटो को सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी भी दी था। इस बात से परेशान छात्रा ने आरडीए की बिल्डिंग से कूदकर जान दे दी।

आरोपी को टिकरापारा से गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही आरोपी के मोबाइल को जब्त भी किया गया है। मोहम्मद समीर के खिलाफ 306 के तहत कार्रवाई करते हुए आगे की जांच की जा रही है।

क्या था मामला

दरअसल, बीते सोमवार 27 फरवरी को संतोषी नगर स्थित गवर्नमेंट सेकंडरी स्कूल की 9वीं की छात्रा ने RDA की बिल्डिंग से कूदकर जान दे दी थी। छात्रा जब सुसाइड करने के लिए बिल्डिंग में चढ़ी थी, इस दौरान नीचे खड़े लोगों ने उसे रोकने के लिए काफी कोशिश की। उसे नीचे से आवाज देते और समझाते रहे, लेकिन छात्रा ने किसी की भी नहीं सुनी और बिल्डिंग से कूद गई थी।

Next Story