Begin typing your search above and press return to search.

CG-वाटरफाॅल पर पिकनिक मनाना 10 युवकों को पड़ा भारी, डूबने से दो दोस्तों की मौत...ऐसे हुआ हादसा

CG-वाटरफाॅल पर पिकनिक मनाना 10 युवकों को पड़ा भारी, डूबने से दो दोस्तों की मौत...ऐसे हुआ हादसा
X
By Sandeep Kumar Kadukar

कबीरधाम। छत्तीसगढ़ के कबीरधाम में पिकनिक मनाने आए 10 युवकों में दो की वाटरफॉल में डूबने से मौत हो गई। दोनों के शव को गोताखोर की टीम ने पानी से निकाल लिया है। साथ ही पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतकों की पहचान राहुल ठाकुर पिता ललित ठाकुर 25 वर्ष, और शुभम झरिया पिता अशोक झरिया 25 वर्ष के रूप में हुई है।

दरअसल, ये पूरा मामला बोडला थाना क्षेत्र का है। शानिवार को कवर्धा निवासी अजीत कुंभकार, राहुल और शुभम सहित 10 दोस्त रानी दहरा वाटरफाॅल पिकनिक मनाने आये थे। इस दौरान राहुल, शुभम नहाते-नहाते गहरे पानी में डूबने लगे। दोनों को डूबता देख पानी के बाहर खडे़ं दोस्तों ने गमछा-शर्ट से रस्सी बनाकर बचाने की कोशिश की, लेकिन वो असफल रहे और दोनों गहरे पानी में डूब गए।

इस हादसे के बाद युवकों ने डूबने की सूचना बोड़ला पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोरों की मदद से डूबे हुए युवकों की तलाश शुरू की। काफी मशक्कत के बाद भी दोनों का पता नहीं चल पाया। रात होने के कारण रेस्क्यू को बंद कर रविवार की सुबह फिर खोजबीन शुरू की गई।

गोताखोरों की टीम ने आज सुबह दोनों युवकों के शव को पानी से बाहर निकाल लिया। घटना स्थल पर मृतकों के परिजन भी पहुंचे थे, जिनका रो-रोकर बुरा हाल है। फिलहाल घटना के संबंध में बोड़ला पुलिस मृतकों के दोस्तों से पूछताछ कर रही है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story