Begin typing your search above and press return to search.

CG Vishnu Cabinet Meeting: लगातार दूसरे दिन विष्‍णु कैबिनेट की बैठक: सीएम साय की अध्‍यक्षता में कैबिनेट ने अनुपूरक बजट के प्रस्‍तावों पर की चर्चा

CG Vishnu Cabinet Meeting:

CG Vishnu Cabinet Meeting: लगातार दूसरे दिन विष्‍णु कैबिनेट की बैठक: सीएम साय की अध्‍यक्षता में कैबिनेट ने अनुपूरक बजट के प्रस्‍तावों पर की चर्चा
X
By Sanjeet Kumar

CG Vishnu Cabinet Meeting: रायपुर। मुख्‍यमंत्री विष्‍णुदेव साय की अध्‍यक्षता में आज (15 दिसंबर) को मंत्रालय में कैबिनेट की बैठक हुई। दोनों डिप्‍टी सीएम अरुण साव और विजय शर्मा की मौजूदगी में हुई इस बैठक में अनुपूरक बजट पर चर्चा हुई है।

बता दें कि एक दिन पहले ही साय कैबिनेट की पहली बैठक हुई थी। इसमें मंत्रिमंडल ने राज्‍य के 18 लाख गरीबों को आवास उपलब्‍ध कराने का फैसला किया है। वहीं, आज हुई बैठक में अनुपूरक बजट पर चर्चा हुई। राज्‍य विधानसभा का सत्र दिसंबर के दूसरे सप्‍ताह में प्रस्‍तावित है। इस सत्र के दौरान राज्‍य सरकार अनुपूरक बजट पेश करेगी। अफसरों ने बताया कि आज हुई कैबिनेट की बैठक में अनुपूरक बजट के लिए विभिन्न विभागों के प्रस्तावों पर गहन विचार-विमर्श कर अंतिम रूप देने का निर्णय लिया गया।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story