Begin typing your search above and press return to search.

CG Video-युवक-युवतियों के बीच जमकर मारपीट, जमकर चले हाथ-मुक्के और लात-घूंसे... तीन दिनों में दूसरी घटना....

CG Video-युवक-युवतियों के बीच जमकर मारपीट, जमकर चले हाथ-मुक्के और लात-घूंसे... तीन दिनों में दूसरी घटना....
X
By Sandeep Kumar Kadukar

रायपुर। बीती रात दो कार सवार लोगों के बीच जमकर मारपीट हुई। ओवरटेक को लेकर कार सवार युवक-युवतियां आपस में भीड़ गए। इज़ दौरान दोनों पक्षों ने एक दूसरे के साथ गाली गलौज कर बेदम मारपीट की। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। बता दें तीन दिनों में तेलीबांधा क्षेत्र की ये दूसरी घटना है। वहीं, तेलीबांधा पुलिस ने इस मामले में युवक युवतियां सहित 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया।

जानकारी के मुताबिक, थाना तेलीबांधा शनिवार 8 अक्टूबर की रात 12 से 12.15 केबीच जोरा ओवर ब्रिज में ओवरटेक करने (साईड लेने ) के नाम पर दो पक्षों में विवाद हुआ था।

दरअसल, इको स्पोर्ट कार में महावीर नगर निवासी शैलेश इशरानी,डिम्पल इशरानी, आकाश सचदेव सवार थे। ये सभी खाना खाकर एक ढाबे से लौट रहे थे। दूसरी कार स्विफ्ट डिजायर में आकाश शर्मा, राहुल वैष्णव, गौतम सिंह, रवरी भारती, आसिमा लाल, अपूर्वा भट्टाचार्य, अजय महापात्रा सवार थे। ये सभी नया रायपुर की तरफ घूमने जा रहे थे। इस दौरान दोनों एक दूसरे से ओवरटेक करने लगे।

जोरा ओवर ब्रिज के पास दोनों ने एक दूसरे की कार रोकी और ओवरटेक को लेकर विवाद करने लगे। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा कि गाली गलौज और हाथापाई शुरू हो गई। विवाद के दौरान दोनों कार सवार लोगों ने एक दूसरे पर जमकर लात-घूंसे से मारपीट की।

इस घटना की सूचना के बाद तेलीबांधा पुलिस ने दोनों कार सवारों के खिलाफ अपराध दर्ज कर 10 लोगों को पकड़ा गया।

मामले में दोनो पक्षों से 3 नग चार पहिया वाहन भी जब्त किया। प्रकरण में प्रार्थिया डिंपल ईसरानी पति शैलेश ईसरानी की ओर से अपराध क्रमांक 643/23 धारा 294,323,341,506,147 भादवि पंजीबद्ध कर मामले के समस्त 7 आरोपीयों को गिरफ्तार किया गया

नाम आरोपी

01आकाश शर्मा पिता प्रवीर शर्मा

02राहुल वैष्णव पिता बालेश्वर वैष्णव

03 गौतम सिंह राजपूत पिता मंगल सिंह

04रवरी भारती पिता रविकुमार भारती

05 आसिमा लाल पिता आसित लाल

06 अपूर्व भट्टाचार्य पिता आशीष भट्टाचार्य

07अजय महापात्र पिता जुगल महापात्र

इसी तरह दूसरे प्रकरण में प्रार्थिया रावरी भारती के साथ मारपीट तथा दांत से काट कर चोट पहुचाये जाने के रिपोर्ट पर अपराध क्रमांक 644/23 धारा 294,323,506,34 भादवि दर्ज कर 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

01शैलेश इशरानी पिता नरेश ईसरानी

02डिंपल ईसरानी पति शैलेश ईसरानी

03 आकाश सचदेव पिता अशोक सचदेव तीनो निवासी महावीर नगर

आरोपी वाहन चालक द्वारा शराब सेवन कर वाहन चलाते हुए पाए जाने पर मामले में मोटर व्हीकल की धारा 185 भी जोड़ी गई और एक ईको स्पोर्ट वाहन क्रमांक CG 04 NF 3400 भी जब्त की गई।

CG Raipur News: टल्ली लड़कियों ने पहले पेट्रोलिंग वाहन को ठोका, फिर कार सवार युवक की बेदम की पिटाई, कपड़े भी फाड़े...

रायपुर। बीती रात तेलीबांधा हाइवे में कुछ युवतियों का जमकर हंगामा देखने को मिला। युवतियों ने पहले तो पेट्रोलिंग वाहन के कर्मचारियों से बत्तमीजी की इसके बाद कार सवार एक युवक की जमकर पिटाई कर दी। इस घटना में युवक के कपड़े भी फट गए और उसे चोट भी लगी है। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ तेलीबांधा थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। बताया जा रहा है कि लड़कियां और युवक नशे में थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पढ़ें पूरी खबर....

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story