Begin typing your search above and press return to search.

CG-वीडियो-राजधनी में चाकूबाजी, एक की हत्या, दो गंभीर, पेट्रोल पंप कर्मचारी को बदमाशों ने मारा चाकू...

CG-वीडियो-राजधनी में चाकूबाजी, एक की हत्या, दो गंभीर, पेट्रोल पंप कर्मचारी को बदमाशों ने मारा चाकू...
X
By Sandeep Kumar

रायपुर। राजधानी में बीती रात दो चाकूबाजी की वारदातें सामने आई। पहली वारदात टिकरापारा थाना क्षेत्र के एक पेट्रोल पंप का है।

दरअसल, मठपुरैना पुजारी पार्क स्थित फ्यूल्स में रविवार की रात साढ़े नौ बजे पैशन प्रो में सवार होकर तीन लड़के पहुंचे थे। पेट्रोल भरवाने के दौरान पेट्रोल पंप का नोजल निकालकर अपने हाथ से खुद पेट्रोल भरने लगे। ऐसा करते देख पेट्रोल पंप कर्मचारी प्रशांत मिश्रा ने उन्हें टोका। तीनों बदमाश भड़क उठे और हाथ मुक्के से कर्मचारी के साथ मारपीट करने लगे। एक बदमाश ने अपने पास रखे चाकू से कर्मचारी पर हमला कर दिया। कमर में चाकू लगने के बाद कर्मचारी अपने आप को बचाने के लिए भागने लगा। इतने में तीनों बदमाश गाड़ी में सवार होकर फरार हो गए। मारपीट का वीडियो नीचे देखें...


वहीं दूसरी घटना डीडी नगर थाना क्षेत्र की है। बीती रात आपसी रंजिश को लेकर एक गुट ने दूसरे गुट पर चाकू से हमला कर दिया। घटना में एक युवक की मौत हो गई। वहीं, दो अन्य गभीर है, जिनका उपचार अस्पताल में जारी है।

दरअसल, रविवार की शाम चार बजे मृतक आशीष बंजारे और उसके दोस्तों पर रवि ठाकुर,बिट्टू यादव मुकेश ने चाकू से हमला कर दिया। इस घटना में आशीष की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि आशीष का आरोपियों के साथ बीते शनिवार को ही विवाद हुआ था। विवाद के दौरान एक दूसरे को जान से मारने की धमकी दी थी।

रविवार को इसी का बदला लेने रवि ठाकुर,बिट्टू यादव और मुकेश चाकू लेकर महादेव घाट चौक के पास पास आशीष और उसके दोस्तों का रास्ता रोककर चाकू से ताबड़तोड़ कई वार किया। चाकूबाजी की इस घटना के बाद तीनों आरोपी फरार हो गए। आशीष की इस घटना में मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक के खिलाफ भी थाने में मारपीट के तहत अपराध दर्ज थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story