Begin typing your search above and press return to search.

CG तीर्थयात्री बस एक्सीडेंट: तीर्थ यात्रियों की बस ने सड़क किनारे खड़े लोगों को कुचला, 3 की मौत, कई घायल...

Manedragarh Chirmiri Bharatpur Accident

CG तीर्थयात्री बस एक्सीडेंट: तीर्थ यात्रियों की बस ने सड़क किनारे खड़े लोगों को कुचला, 3 की मौत, कई घायल...
X
By Gopal Rao

CG Tirth Yatri Bus Accident: मनेद्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर। मनेद्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर जिले में तीर्थ यात्रियों की बस में सड़क किनारे खड़े तीन लोगों को कुचल दिया। जिससे मौके पर ही तीनों की मौत हो गई। हादसे के बाद भाग रहे बस चालक ने अनियंत्रित गति से बस चला कर बस से पेड़ को ठोकर मार दी। जिससे बस भी पलट गई। बस के पलटने से कई तीर्थ यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि बस चालक नशे में था। मामला जनकपुर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक हादसा जनकपुर थाना क्षेत्र के मनेंद्रगढ मोड़ में हुआ। पक्षीराज कंपनी का एक बस जनकपुर के माड़ी सरई से यात्रियों को लेकर अमरकंटक गई थी। रात करीब 8 बजे लौट रही बस मनेंद्रगढ़ मोड़ पर पहुंची थी। इसी दौरान ढलान पर ड्राइवर बस को काबू नहीं कर पाया और अंडा ठेले के पास खड़े तीन लोगों को कुचल दिया। जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की शिनाख्त 25 वर्षीय जोहन, 65 वर्षीय सलीम और 35 वर्षीय प्रहलाद बैगा के रूप में हुई। बताया जा रहा है कि बस पक्षीराज कंपनी से दूसरे किसी ने खरीद लिया था।

हादसे के बाद हड़बड़ी में भाग रहे बस चालक ने बस को एक पेड़ से टकरा दिया। जिससे बस पलट गई। बस के पलटने से 15 से अधिक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। यात्रियों के मुताबिक बस चालक नशे में था। हादसे की सूचना पर जनकपुर एसडीएम मूलचंद चोपड़ा जनकपुर थाना प्रभारी ओमप्रकाश दुबे पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों के सहयोग से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया। वही दुर्घटना कारित करने वाला बस ड्राइवर मौके से बस छोड़कर फरार हो गया। जिसके खिलाफ अपराध दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story