Begin typing your search above and press return to search.

CG- अपहरण की कहानी निकली झूठी: परिजनों ने दर्ज कराई थी किडनैपिंग की शिकायत, लापता युवक ने थाने आकर बताई सच्चाई, जानिए...

CG- अपहरण की कहानी निकली झूठी: परिजनों ने दर्ज कराई थी किडनैपिंग की शिकायत, लापता युवक ने थाने आकर बताई सच्चाई, जानिए...
X

Crime News

By NPG News

राजनांदगांव। ऑनलाइन गेम में छह करोड़ जितने के बाद युवक के अपहरण मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। युवक का अपहरण नहीं हुआ था बल्कि युवक अपने परिजनों को बिना बताये रायपुर में अपने एक दोस्त के यहाँ चाला गया था, जिसे पुलिस ने खोज निकाला है।

दरअसल, ये पूरा मामला डोंगरगढ थाना क्षेत्र का है। 28 अगस्त को रमेश वर्मा ने अपने भतीजे मोनीष वर्मा उम्र 22 साल निवासी बुधवारीपारा वार्ड नं 15 डोगरगढ के घर से कहीं जाने की शिकायत थाने में दर्ज कराई थी।

डोंगरगढ पुलिस ने इस शिकायत की जांच करते हुए मोनिष वर्मा के रिस्तेदारो, परिचितो और अन्य लोगों से पूछताछ शुरू की। घटना वाले दिन से संदेहियो से भी पूछताछ की जा रही थी। इस बीच आज मोनिष वर्मा मोनीष वर्मा अपने परिजनों के साथ थाना पहुंचा और बताया कि व्यक्तिगत कारणो से कुछ दिनो से अपने दोस्तो के यह रायपुर होटल डॉउन टाउन (रेल्वे स्टेशन के पास) रह रहा था और आज अपने बडे पापा रमेश वर्मा को फोन कर थाना आ गया। पूछताछ में ये भी बताया कि उसके साथ किसी प्रकार की अपराधिक घटना नहीं हुई है। वो शेयर मार्केट में ट्रेडिंग व ऑन लाईन गेमिंग का काम करता है।

फिलहाल पुलिस ऑनलाईन गेम के द्वारा मोनिष वर्मा को छःकरोड रूपये जीतने वाले मामले की जांच कर रही है। साक्ष्य के आधार पर इस मामले में आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Next Story