Begin typing your search above and press return to search.

CG Surajpur News: कांग्रेस पार्षद की मौत, घने कोहरे के चलते एक्सीडेंट, तीन अन्य घायल...

CG Surajpur News: कांग्रेस पार्षद की मौत, घने कोहरे के चलते एक्सीडेंट, तीन अन्य घायल...
X

Accident 

By Sandeep Kumar Kadukar

सूरजपुर। जिले में घने कोहरे के चलते कांग्रेस पार्षद की सड़क हादसे में मौत हो गई। कांग्रेस पार्षद अपने परिवार के साथ कही जा रहे थे, इस दौरान कोहरे के चलते उनकी कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में उनकी मौत हो गई। वहीं कुछ लोग घायल हो गए, जिन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दरअसल, विश्रामपुर नगर पंचायत काँग्रेस पार्षद गंगाराम रवि वार्ड-4 के पार्षद थे। गंगाराम आज सुबह अपने परिवार के साथ कार में सवार होकर जशपुर जा रहे थे। इस दौरान बगीचा के पास घना कोहरा होने के कारण उनकी कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई।

हादसा इतना जबरदस्त था कि कार के सामने वाले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। इस घटना में पार्षद गंगाराम रवि की मौत हो गई। साथ ही पार्षद की पत्नी सहित कार सवार तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बगीचा पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story