Begin typing your search above and press return to search.

CG रिश्वत का वीडियो: छत्तीसगढ़ में पटवारी का रिश्वत लेते वीडियो हुआ वायरल, 12 दिनों में दूसरी घटना...

CG रिश्वत का वीडियो: छत्तीसगढ़ में पटवारी का रिश्वत लेते वीडियो हुआ वायरल, 12 दिनों में दूसरी घटना...
X
By Sandeep Kumar

कोरिया। महिला पटवरी के द्वारा रिश्वत मांगने के ऑडियो के बाद अब एक और पटवरी का रिश्वत मांगते हुए वीडियों वायरल हुआ है। 12 दिनों में ये दूसरी घटना है। वायरल वीडियो में दिख रहे पटवारी का नाम बाल्मीकि मिश्रा है और बैकुंठपुर के हल्का नंबर 9 में पदस्थ है।

पटवारी पर आरोप है कि जमीन के एक काम के बदले में पटवारी बाल्मीकि ने ग्रामीण से 5 हजार की रिश्वत ली। 33 सैकेंड के वीडियो देखा जा सकता है कि पटवारी चेयर पर बैठे हुए है और ग्रामीण 5 हजार निकाल कर उसे दे रहा है। रूपए मिलने के बाद पटवारी उस रकम को अपने जेब में रखते हुए भी दिख रहे हैं। फिलहाल वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

बता दें कि इसके पहले मनेन्द्रगढ़ के पोड़ी बचरा के अमका हल्का की महिला पटवारी द्रोपदी सिंह का ऑडियो वायरल हुआ था। आडियों में महिला पटवारी के द्वारा किसान विकास साहू से रिश्वत की मांग की गई थी।

रिश्वत नहीं देने पर काम नहीं करने की धमकी दी थी। इस मामले की शिकायत जब कलेक्टर विनय लंगेह को हुई तो एसडीएम बैकुंठपुर को जांच करने के निर्देश दिए थे। जांच में आरोप सहीं पाया गया और 11 जुलाई को महिला पटवारी को सस्पेंड कर दिया गया।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story