Begin typing your search above and press return to search.

CG-राजधानी में डबल मर्डर से सनसनी: बेटे ने मां-भाई और बहन पर किया तलवार से हमला, दो की मौत, एक घायल...

CG-राजधानी में डबल मर्डर से सनसनी: बेटे ने मां-भाई और बहन पर किया तलवार से हमला, दो की मौत, एक घायल...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

रायपुर। राजधानी के उरला इलाके में डबल मर्डर से सनसनी मच गई है। युवक ने अपनी सौतेली मां और सौतेले भाई-बहन पर तलवार से हमला कर दिया। घटना में मां-भाई की मौत हो गई। मौके पर उरला पुलिस और एफएसएल की टीम पहुंची है और जांच जारी है।

जानकारी के मुताबिक, आरोपी राजकुमार साहू अपनी सौतेली मां हेमिन साहू, सौतेला भाई रोहन साहू और बहन के साथ रहता था। किसी बात पर विवाद होने के बाद राजकुमार ने तलवार से मां और भाई पर प्राणघातक हमला कर दिया। चीख-पुकार सुनकर बहन ने भाई को रोका तो आरोपी ने उस पर भी तलवार से हमला कर दिया। घटना में मां और बेटे की मौत हो गई।

वहीं, बहन की हालत गंभीर है, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल आरोपी ने ऐसा क्यों किया इसकी जांच रायपुर पुलिस कर रही है।

CG Korba News: पति-पत्नी की मिली लाश, इलाके में हड़कंप, हत्या के बाद खुदकुशी की आशंका....

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा में पति पत्नी की लाश मिलने से सनसनी मच गई है। पुलिस आशंका जता रही है कि पति ने पहले अपनी पत्नी की धारदार हथियार से हत्या की, उसके बाद खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र के सीएसईबी चौकी क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, सीएसईबी क्षेत्र के खबरभटटा बस्ती में सैयद सलीम 52 वर्ष, पत्नी आइसा बेगम 40 वर्ष अपने चार बच्चों के साथ रहता था। रात में खाना खाने के बाद पत्नी पत्नी और बच्चे अपने अपने कमरे में सोने चले गए थे। मंगलवार की देर रात डायल 112 को घटना की सूचना मिली। मौके पर सिविल लाइन पुलिस पहुंची तो घर के अंगन में सैयद का शव और कमरे में आइसा बेगम का शव पड़ा हुआ था।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने पहले पत्नी की हत्या की उसके बाद खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के दौरान मृतक के चारों बच्चे अपने कमरे में सो रहे थे। फिलहाल सैयद ने ऐसा आत्मघाती कदम क्यों उठाया इसकी जांच की जार रही है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story